VIDEO: दूल्हे ने पहनाया मंगल सूत्र तो फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन
VIDEO: दूल्हे ने पहनाया मंगल सूत्र तो फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन
Share:

शादी के मौके पर कई रीति-रिवाज होते हैं, और उन रीति-रिवाज को दूल्हा और दुल्हन फॉलो करते हैं। वहीँ इस दौरान दूल्हा-दुल्हन इमोशनल भी हो जाते हैं और उनके चेहरे का भाव देखकर लोग हैरान रह जाते है। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, 'स्टेज पर बैठी दुल्हन बेहद इमोशनल है और जैसे ही दूल्हा उसे मंगल सूत्र पहनाता है तो फूट-फूटकर रोने लगती है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thushi Hair And Make Up Artist (@thushi_mua)

इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दुल्हन बैठी हुई होती है और इस दौरान दोनों पक्षों का परिवार वहां खड़ा होता है। इसी बीच दूल्हा वहां मंगल सूत्र लेकर पहुंचता है और यह देखकर दुल्हन बेहद ही इमोशनल हो जाती है और हाथ जोड़कर रोने लगती है। इस दौरान दूल्हा पहले अपनी दुल्हन को प्यार से मंगल सूत्र पहनाता है और उसके बाद वह उसके माथे पर चूमता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हे द्वारा मंगल सूत्र पहनाए जाने के बाद दुल्हन फूट-फूटकर रोने लगती है। इस दौरान दुल्हन को रोता हुआ देखकर परिवार के एक सदस्य ने उसके आंसू भी पोछे।

केवल यही नहीं बल्कि दूल्हे ने भी उसे रोता हुआ देख, उसके आंखों से आंसू पोछे और उसके बाद उसके माथे को चूमा। यह वीडियो वैसे तो कुछ ही सेकंड का है लेकिन इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और लोग कमेंट कर इसे परफेक्ट सीन कह रहे हैं।

पार्क में घूमने गई थी लड़की, 100 चूहों ने कर दिया हमला और फिर।।।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 में दिखेगी यह नयी जोड़ी, होगा खूब रोमांचक

बाथरूम में मिला इस मशहूर फिल्म समीक्षक का शव, करण जौहर ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -