शादी के तीन घंटे पहले हुई मौत, जानिए कैसे
शादी के तीन घंटे पहले हुई मौत, जानिए कैसे
Share:

मंगलुरु: कर्णाटक के मंगलुरु में बुधवार को दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. जो सख्श अपनी नई जिंदगी की चौखट पर कदम रखने की तैयारी कर चूका था और देरी थी बस दहलीज लांघने की. लेकिन किस्मत को कुछ ओर ही मंजूर था. मामला मंगलूरु के सुलिया तालुक का है, जहां शादी से तीन घंटे पहले 32 साल का दूल्हा सचिन बाथरूम में फिसल कर गिर पड़ा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। इसकी सुचना जैसे ही रिश्तेदारों को मिली खुसिया सन्नाटे में और हंसी आंसू में बदल गए|

डाक्टारों की माने तो सचिन की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हो सकती है। पंजा इलाके में रहने वाला सचिन पेशे से इलेक्ट्रिशयन था। सुबह करीब साढे आठ बजे वो शेविंग के लिए बाथरूम गया, जबकि घर में बाकी लोग शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। बाथरूम में घुसते ही सचिन फिसलकर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। रिश्तेदारों ने तुरंत उसे घर से 50 किलोमीटर दूर पुत्तूर के एक निजी अस्पताल में ले गए।

सचिन की शादी गायत्री नाम की लड़की से होने वाली थी। मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात को मेंहदी की रस्म हुई थी। गायत्री को सचिन की मौत के बारे में तब बताया गया, जब उसे शादी के लिए मंदिर लेकर जाया जा रहा था। लेकिन जिस वक्त दो परिवारों के घर में जश्न होना था, वो मातम में बदल गया।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -