शादी में क्या पहने ज्वेलरी नहीं आ रहा समझ तो यहाँ से ले टिप्स

शादी का मौसम चल रहा है और इस मौसम में लड़कियां सबसे अधिक शॉपिंग करती है. वह अपनी शादी में सबसे अलग दिखना चाहती हैं और इसके लिए जमकर खरीददारी करती हैं. ऐसे में अगर आप शादी में ज्वेलरी पहनने को लेकर कन्फ्यूज हैं तो हम आपको बताते हैं कैसी ज्वेलरी पहने. 

झुमका- अगर आपकी शादी हो रही है या आप शादी में जा रहीं हैं तो आप झुमका पहन सकती है. इससे बढ़िया कोई और ज्वेलरी पीस नहीं है। जी हाँ, आप इस चिक ज्वेलरी के साथ शानदार दिख सकती हैं. आजकल गुंबद शेप वाले झुमके चल रहे हैं, जो लाइट और हेवी दोनों तरह की ज्वेलरी के साथ सूट करते हैं। जी हाँ और इन्हें पहनने के बाद आपको कोई अन्य ज्वेलरी पीस की जरूरत नहीं पड़ेगी। 


मांगटिका- मांगटिका इतना खूबसूरत दिखता है कि आपको इसके साथ नेकलेस पहनने की जरूरत ही नहीं पड़ती। जी हाँ और यह लहंगा और साड़ी के साथ, हेवी सलवार सूट के साथ भी बेहतरीन लगता है। अगर आपकी शादी है तो भी यह बेहतरीन है. आजकल क्रिस्टल और कुंदन लुक डिजाइन वाला मांगटिका ट्रेंड में है.

नोज रिंग- शादी में जा रहीं हैं तो मराठी नोज रिंग पहने और शादी हो रही है तो आप डायमंड और एमरल्ड कट वाले नोज स्क्रू को पहन सकती है. या फिर क्लासिक गोल्ड स्क्रू नोज पिन आप पर गॉर्जस लगेगा. इसके अलावा आप चेन में भी कई तरह की डिजाइन वाली नोज रिंग पहन सकते हैं.

हेवी हार- आप अपनी शादी में है तो भारी कुंदर वाले मोतियों वाले हार पहन सकते हैं और दूसरी शादी में जा रहे हैं तो चोकर पहने यह जबरदस्त लगते हैं.

शादी में जाने के लिए पहने वाइट लहंगे, इन अभिनेत्रियों को करें कॉपी

ऋषि दुर्वासा ने विवाह के लिए माता पार्वती को दिया था ये मंत्र, मनचाहे वर के लिए करें जाप

कपूर खानदान के बाद देओल परिवार में बजेंगी शहनाइयां, हेमा मालिनी करेंगी नई बहू का स्वागत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -