आखिर क्या है सोनाक्षी की शादी की साड़ी का माँ पूनम से कनेक्शन

आखिर क्या है सोनाक्षी की शादी की साड़ी का माँ पूनम से कनेक्शन
Share:

जैसा की हम सभी जानते है कि बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध चुके है। दोनों ने 23 जून की दोपहर को रजिस्टर्ड मैरिज की और शाम को रिसेप्शन हुआ। जिसके कुछ समय बाद ही बॉलीवुड अदाकारा सोनक्षी ने अपने फैंस के साथ अपनी शादी के खास पलों की फोटोज शेयर की है, जिससे उनके सभी चाहने वाले बेहद ही खुश हो गए। उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं और हर कोई सोनाक्षी के सिंपल और एलिगेंट लुक की तारीफ कर रहा है।

रजिस्टर्ड मैरिज के लिए सोनाक्षी ने आइवरी कलर की चिकनकारी साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी। इस साड़ी का उनकी मां पूनम सिन्हा से खास कनेक्शन था। जी हां शायद आपको ये बात पता न हो लेकिन सोनाक्षी ने रजिस्टर्ड मैरिज के लिए अपनी मां की आइवरी साड़ी पहनी थी। उन्होंने जो गहने पहने थे, वे भी उनकी मां के कलेक्शन से थे। उनका लुक सादगी से भरा था।

एक्ट्रेस सोनाक्षी ने अपने लुक के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने साड़ी के साथ अपनी मां की जूलरी पहनी हुई थी। उन्होंने अपनी कलाइयों में गोल्डन चूड़ियां पहनी हुई थीं और मेकअप को बहुत हल्का रखा था, जिससे उनका पूरा लुक निखर कर सामने आ रहा था। इतना ही नहीं सोनाक्षी के इस लुक को देखने के बाद उनके सारे फैंस मानों पागल से हो उठे और उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है। वैसे ये तस्वीरें अब भी सोशल मीडिया पर लोगों के बीच खूब वायरल हो रही है, हर कोई सोनाक्षी और उनके पति ज़हीर के बारें में ही बात कर रहा है, इतना ही नहीं उनकी तस्वीरों में उनके कई फैंस कमैंट्स भी कर रहे है, एक फैन ने लिखा है, "इस लुक ने मेरा दिल चुरा लिया है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि वह और ज़हीर सात साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने इस बारें में बोला है कि "आज से ठीक सात साल पहले, हमने एक-दूसरे की आँखों में एक-दूसरे के लिए प्यार देखा और उसे बनाए रखने का फैसला किया। आज, उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है... हमें इस क्षण तक पहुँचाया है... जहाँ, हमारे दोनों परिवारों और हमारे देवताओं के आशीर्वाद से... हम अब पति-पत्नी हैं। वैसे सोनाक्षी की शादी को लेकर बॉलीवुड के कोने कोने से लेकर सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म तक हंगामा मचा हुआ है. 

सिम पोर्टिंग के नियमों में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, 1 जुलाई से नहीं कर पाएंगे ये काम

Uttarakhand Technical University ने Assistant Professor Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन फॉर्म जारी किया

क्या भारत आएगी रेनो की ऑस्ट्रल ई-टेक हाइब्रिड? इनोवा को देती है कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -