नहीं मिला मटन तो रुकवा दी शादी और कर दी दूल्हा-दुल्हन की पिटाई
नहीं मिला मटन तो रुकवा दी शादी और कर दी दूल्हा-दुल्हन की पिटाई
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बिहार के कटिहार जिले से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यहाँ एक शादी समारोह में एक छोटी सी बात पर इतना हंगामा हुआ कि सब कुछ तहस नहस हो गया. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ लोगों को वहां खाने में मटन नहीं मिला और मटन नहीं मिलने से आक्रोशित गांव वालों ने जमकर हंगामा शुरु कर दिया और शादी तक रुकवा दी. केवल इतना ही नहीं नाराज गांव वालों ने बारातियों के साथ-साथ दूल्हा और दुल्हन की भी पिटाई कर दी केवल इसलिए क्योंकि उन्हें खाने के लिए मटन नहीं दिया गया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि कटिहार के प्राणपुर थाना क्षेत्र के बरझल्ला गांव में प्रमोद राय और राधिका की शादी थी और यहां जब प्रमोद राय बरझल्ला गांव में शादी के लिए बारात लेकर पहुंचे तो यहां गांव के कुछ उपद्रवी गांव के लड़कों ने कहा कि ''अगर शादी में मटन नहीं पका तो वह शादी नहीं होने देंगे.''

उसके बाद उन सभी को लड़की वालों ने अपनी गरीबी का हवाला देते हुए कहा कि ''हमारे पास पैसे नहीं है लिहाजा हम मटन नहीं पकवा सकते हैं'' इस बात को सुनते ही लोग भड़क गए और बारातियों को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस मामले में पुलिस ने बताया कि हमने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नशे के कारण उजड़ा गया हंसता-खेलता परिवार, कुछ ऐसा हुआ हादसा

आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, कई गिरफ्तार

जन्मदिन के दिन ही युवक ने लगा लिया मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -