नींबू का दबदबा, दोस्तों ने शादी में दिया गिफ्ट
नींबू का दबदबा, दोस्तों ने शादी में दिया गिफ्ट
Share:

आज के समय में महंगाई आसामान छू रही है और इन सभी के बीच, नींबू (Lemon) की बढ़ती कीमतें आम आदमी के स्वाद को 'खट्टा' कर रही हैं। आप सभी को बता दें कि नींबू की कीमतों में बढ़ोतरी देखने के लिए मिल रही है और अब देश के कई हिस्सों में करीब 400 रुपये प्रति किलो के करीब पहुंच गई हैं। केवल यही नहीं बल्कि कई जगह सिर्फ एक नींबू 10 से 15 रुपये में मिल रहा है। ऐसा होने के चलते अब लोग शादी ब्याह में भी नींबू खरीद के उपहार (Wedding Gift) के तौर पर दे रहे हैं।

जी दरअसल ऐसा मामला गुजरात (Gujarat) के राजकोट (Rajkot) के धोराजी शहर में हुआ है। यहाँ एक शादी समारोह के दौरान लोगों ने दूल्हे को नींबू भेंट किए। जी दरअसल यहाँ वर और वधू को उनकी जिंदगी के सबसे खास दिन पर नींबू का तोहफा देने वाले शख्स का नाम दिनेश है। दिनेश का कहना है, 'इस समय अपने प्रदेश बल्कि यूं कहें कि पूरे देश में नींबू की कीमतें बहुत बढ़ गई हैं। गर्मी के इस मौसम में नींबू की बहुत जरूरत पड़ती है। इसलिए काफी सोच विचार कर मैंने ये फैसला लिया।'

आप सभी को बता दें कि शहर के मोनपारा परिवार के बेटे के विवाह समारोह में दोस्तों ने मिठाई के डिब्बे में पैसे या गहनों की जगह महंगे नींबू का उपहार दिया। जी हाँ और इस दिए गए उपहार का उद्देश्य यह बताना था कि नींबू की कीमत इतनी अधिक हो गई है कि इसे अब महंगे उपहार के रूप में दिया जा सके। आपको यह भी बता दें कि इस खास तोहफे को देखकर शादी में पहुंचे मेहमानों के चेहरे पर मुस्कान आ गई और सभी हँसते हुए नजर आए। फिलहाल यह मामला चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है।

IPL 2022: गर्लफ्रेंड ने बोला- 'IPL या मैं', जानिए लड़के ने क्या किया?

Video: पटरी पर लेटकर बात कर रही थी महिला, ऊपर से गुजर गई ट्रेन और फिर।।।

14 साल की बेटी के लिए मां-बाप ने लगाई लड़कों की लाइन, जानिए माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -