कौन बनेगी रणबीर की दुल्हनिया

By Mohammad Asif
Dec 01 2017 09:45 AM
कौन बनेगी रणबीर की दुल्हनिया

अभी हाल ही में रणबीर कपूर फिल्म 'रईस' की लीड एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ स्मोक करते दिखे थे, इसके बाद से ही लोगों ने इन दोनों के अफेयर के कयास लगाने शुरू कर दिये थे. अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि न्यूयॉर्क में माहिरा खान के साथ चिल-आउट करने से पहले कपूर खानदान के वारिस रणबीर कपूर अपनी मम्मी के साथ लंदन गए थे, जहां उन्होंने एक लड़की से मुलाकात की. रिपोर्स्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि वह मीटिंग शादी को लेकर हुई थी.

एक वेबसाइट ने इस बात का दावा तक कर दिया कि जिस लड़की से रणबीर ने मुलाकात की, वह एक लंदन की बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. सूत्रों से पता चला है कि नीतू कपूर नहीं चाहतीं कि रणबीर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी किसी लड़की से शादी करें, लेकिन सबकी तरह रणबीर कपूर ने भी अपनी शादी की इन खबरों को खारिज कर दिया है. वैसे अगर दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, नंदिता महतानी, सोनम कपूर, अवंतिका मलिक, नरगिस फाखरी जैसी बॉलीवुड की खूबसूरत बालाओं को डेट कर चुके रणबीर कपूर अगर अरेंज मैरेज से काम चला लेंगे, तो शायद उनके फैन्स को अच्छा ना लगे.

वैसे फिल्मी गलियारे में एक खबर यह भी सुनने को मिल रही हैं कि रणबीर की वजह से ही आलिया भट्ट बार-बार सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेक अप कर रही हैं. एकता कपूर की दिवाली पार्टी में भी आलिया गई तो थीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लेकिन वहां ज्यादातर रणबीर कपूर के साथ ही दिखीं. फिलहाल रणबीर और आलिया अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की तैयारियों में मशहगूल हैं जो साल 2018 में रिलीज़ होगी साथ साथ संजय दत्त की बायोपिक भी रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिया मिर्ज़ा संभालेंगी अब प्रकृति को सुरक्षित रखने की कमान

बार्बी सॉन्ग के कारण फिल्म के निर्माता है बेहद दुखी

हरियाणवी भाषा ने घुमा दिया अर्जुन का दिमाग