टीवी की 'नागिन' भी जल्दी रचाएंगी विवाह
टीवी की 'नागिन' भी जल्दी रचाएंगी विवाह
Share:

इन दिनों मौसम कुछ ऐसा चल रहा है कि छोटे से लेकर बड़े परदे के सितारों में शादियों का दौर चल रहा है. नामी सितारे अपने नए जीवन साथी के साथ नए जीवन की राह में निकल पड़े हैं. और इसी के चलते अब छोटे परदे की नागिन यानी मौनी रॉय की भी शादी के संकेत मिलने लगे हैं.

हाल के दिनों में भारतीय गेंदबाज़ जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटके, बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन इशिता दत्ता और एक्टर वत्सल शेठ, आशका गोराडिया और भारती सिंह विवाह के बंधन में बंधे हैं. इसी के साथ-साथ कॉमेडियन भारती ने भी अपना विवाह रचा लिया है. इन सबके साथ ख़बरें आ रही हैं कि टीवी की सबसे हिट और चर्चित अभिनेत्रियों में से एक मौनी रॉय के भी हाथ अब जल्दी पीले हो सकते हैं. आशका ने शादी के दौरान होने वाले के रस्मों के दौरान फूलों का गुलदस्ता कुंवारी लड़की की तरफ फेंका और जो लड़की भी वह गुलदस्ता पकड़ती है, उसकी ही शादी होने वाली होती है. ऐसे में ख़बर है कि ये गुलदस्ता मौनी रॉय ने पकड़ा और तबसे यह खबरें आ रही हैं कि मौनी भी जल्द ही शादी कर सकती हैं.

लंबे समय से देवो के देव महादेव फेम मोहित रैना और मौनी रॉय के बीच के रिश्तों की खबरें सामने आ रही हैं. टीवी एक्ट्रेस मौनी इससे पहले वो गौरव चोपड़ा को भी डेट कर चुकी हैं. लेकिन अब देखना यह है कि मौनी कब तक यह खुशखबरी अपने फैन्स से शेयर करती हैं. एक और वजह जिसकी कारण मौनी चर्चा में बानी हुई हैं वो है अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' और करन जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', जिससे लेकर मौनी काफी एक्साइटेड भी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

‘पोरस’ की वजह से स्कूबा डाइवर बन गए आदित्य

दुकानों से चोरो ने उड़ाया लाखो का सामान

इंतज़ार ख़त्म! लॉन्च होने जा रही TVS अपाचे RR 310

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -