जब इस क्रिकेटर ने मैच के बाद प्रोपोज़ किया अपनी गर्लफ्रेंड को
जब इस क्रिकेटर ने मैच के बाद प्रोपोज़ किया अपनी गर्लफ्रेंड को
Share:

टीम इंडिया के स्टार प्लेयर हार्दिक पांड्या ने अपने क्रिकेट के बेहतरीन प्रदर्शन से सबका मन मोह लिए है और दर्शकों के बीच में अपनी अच्छी पहचान बना ली है. जितना वो अपने क्रिकेट के लिए चर्चा में रहते हैं वैसे ही वो स्टाइल के मामले में भी नंबर वन साबित होते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने नए फोटोशूट के कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल किये हैं. लेकिन इस बार वो नहीं बल्कि उनके भाई चर्चा में हैं. आईपीएल में मुंबई इंडियंस और बड़ोदा से खेलने वाले क्रुणाल पांड्या गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा से शादी करने जा रहे हैं. जिसके लिए पूरा परिवार उत्साहित है. बता दें, क्रुणाल करीब डेढ़ साल से पंखुड़ी के संग रिलेशनसिप में थे और अब फाइनली दोनों मुंबई में शादी करने जा रहे हैं.

दोनों की शादी 27 दिसंबर को मुंबई के पांच सितारा होटल में होगी. एक इंटव्यू में क्रुणाल ने कहा - "परिवार और करीबियों के बीच शादी होगी. इसी दिन शाम को रिसेप्शन भी रखा गया है. मैं काफी खुश हूं कि मेरी उससे शादी हो रही है जो मुझे बहुत अच्छे से समझती है." पंखुड़ी शर्मा फिल्म मार्केटिंग में काम करती थी, लेकिन पिछले साल ही उन्होंने ये प्रोफेशन छोड़ दिया. आईपीएल के दौरान जब दोनों की फोटो वायरल हुई थी तो इन दोनों की अफेयर चर्चा हर जगह थी.

क्रुणाल ने अपनी लव स्टोरी बताते हुए कहा - "पंखुड़ी मेरी दोस्त की अच्छी दोस्त थी. मुझे उनकी सादगी काफी पसंद है. मुंबई इंडियंस जब चैम्पियन बनी और मुझे फाइनल मुकाबले में मैन ऑफ द मैच दिया गया जिसके बाद मैंने पंखुड़ी को प्रपोज करने का सोचा. मैंने जैसे ही उनसे शादी की बात की तो उन्होंने तुरंत हां कर दिया."

भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट

छेड़छाड़ का शिकार हुई ये अभिनेत्री

जब हवा में कुछ इस तरह उड़ने लगी ये लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -