इस वेबसाइट पर मिलेगी कोरोना वायरस की पल-पल की अपडेट
इस वेबसाइट पर मिलेगी कोरोना वायरस की पल-पल की अपडेट
Share:

दुनियाभर के लोगों के लिए कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है. इस वायरस के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया है. साथ ही लोगों से घरों में रहने का आग्रह​ किया है. ऐसे में कंपनियों ने भी अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉर्म होम की सुविधा दे दी गई है. वैसे मीडिया के जरिए लोगों को घर बैठे कोरोना वायरस से जुड़ी लगभग हर जानकारी मिल रही है. लेकिन अगर आप ऑफिस का काम घर बैठकर कर रहे हैं तो हर समय टीवी ऑन करके रखना मुश्किल है. ऐसे में आप अपने स्मार्टफोन या लैपटॉप पर कोरोनावायरस से जुड़े सभी अपडेट चेक कर सकते हैं. इसके लिए आपको कुछ सर्च करने की जरूरत नहीं है बल्कि एक वेबसाइट पर ही आपको सारी जानकारी मिल जाएगी. 

जनता कर्फ्यू के दिन शाम ठीक 5 बजे फेसबुक हुआ था ठप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि https://www.covid19india.org/ वेबसाइट पर covid 19 यानि कोरोना वायरस से जुड़ा हर एक अपडेट मौजूद है. खास बात है कि इसमें आप कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या, रिकवर हुए लोगों की संख्या के साथ ही यह भी चेक कर सकते हैं कि इस वायरस की वजह से देशभर में अभी कितनी जानें जा चुकी हैं. 

सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सकता है आपको बीमार

इस शानदार वेबसाइट पर आपको देश के सभी राज्यों के बारे में एक साथ जानकारी मिलेगी. इसके लिए अलग से क्लिक करने की जरूरत नहीं है. जिसमें हर राज्य के नाम के साथ कंफर्म्ड, रिकवर्ड, एक्टिव और Deceased लिखा हुआ है. वहीं स्क्रॉल करने पर आपको भारत का मैप मिलेगा और मैप परद क्लिक करके भी आप हर राज्य का अपडेट देख सकते हैं. 

Linkedin पर भी आएगा फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसा स्टोरीज फीचर

कोरोना वायरस से जुड़ी इन चीजों को गूगल पर न करें सर्च

कोरोना वायरस के कारण ट्विटर ने सभी कर्मचारियों को दिया वर्क फ्रॉम होम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -