अब अपनी पकड़ से बाहर नहीं निकलने देगा आपको Whatsapp, आ गए है 21 नए इमोजी
अब अपनी पकड़ से बाहर नहीं निकलने देगा आपको Whatsapp, आ गए है 21 नए इमोजी
Share:

अगर आप भी व्हाट्सप्प का इस्तेमाल करते हैं तो Whatsapp पर अब चैटिंग का मजा दोगुना होने वाला है. जानकारी के मुताबिक़,  कंपनी ने Android बीटा यूजर्स के लिए इस हफ्ते दूसरा अपडेट रोल आउट किया है. इस तरह से अब आपको इसमें और भी मजा आएगा. खास बात यह है कि लेटेस्ट अपडेट (v.2.19.21) में 21 नए इमोजी लेआउट ऐड किए गए हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Whatsapp के लेटेस्ट वर्जन और अपडेट पर नजर रखने वाले WABetaInfo ने इसकी फोटोज शेयर कर जानकारी दी हैं. इसलेटेस्ट अपडेट में आए नए इमोजी के डीटेल्स के साथ पुराने और नए इमोजी में हुए चेंजेंस भी हाईलाइट हो रहे हैं. 

WeBetaInfo की माने तो आने वाले हफ्तों में नए स्टिकर्स ऐप में शामिल किए जाएंगे. जबकि स्टिकर्स इंटीग्रेशन फीचर गूगल फॉर जी-बोर्ड पर टेस्ट किया जा रहा है, जो गूगल द्वारा डिवेलप वर्चुअल कीबोर्ड ऐप है. इस ऐभे कभी भी पेश किया जा सकता है. फिलहाल इसका इस्तेमाल  Android और iPhone यूजर्स कर सकते हैं. वाहन whatsapp के इस नए फीचर के मदद के माध्यम से आप गूगल कीबोर्ड की मदद से कॉन्टैक्ट्स को स्टिकर्स भेज सकेंगे. खबर है कि 'स्टिकर इंटीग्रेशन फीचर का धन्यवाद (और GBorad Beta अपडेट 15 जनवरी से अवेलेबल है) जिससे Whatsapp पर भेजा गया कोई भी GBoard स्टैटिक स्टिकर अपने आप कैंपैटिबल स्टिकर फॉर्मेट में बदलने में सक्षम है. 

शाओमी ने बड़ा किया अपना कद, पेश किया अब ShareSave एप, जानिए फायदें...

लीक से सामने आई मोटोरोला की नई सीरीज के फोन की जानकारी, कंपनी को पता चला तो...

भारत में आने से पहले लीक हुई Honor View 20 की कीमत, फीचर से पहले ही जीत रहा दिल

वीवो ने पेश किया दुनिया का पहला 5G सपोर्ट स्मार्टफोन, AMOLED डिस्प्ले से है लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -