वीकेंड पर नहीं  है कोई प्लान तो, देखिये यह वेब सीरीज़ और फिल्में
वीकेंड पर नहीं है कोई प्लान तो, देखिये यह वेब सीरीज़ और फिल्में
Share:

अक्सर शुक्रवार को फ़िल्में रिलीज़ होती हैं। इसके बाद वीकेंड के दिन लोग अक्सर इन्हें देखने जाते हैं। इसके साथ ही आप भी अपने वीकेंड को आरामभरा और मनोरंजक बनाने की सोच रहे होंगे। वहीं ऐसे में हो सकता है कि आपको घर से बाहर जाने का दिल ना कर रहा हो। इसलिए आज आप के लिए कुछ ऐसी वेब सीरीज़ और फ़िल्मों का पता लेकर आएं हैं, जिन्हें आप अपने मोबाइल पर घर बैठे देख सकते हैं। चलिए जानते हैं| 

1.गिल्टी- कियारा आडवाणी एक बार फिर ओटीटी की दुनिया में वापसी कर रही हैं। वहीं 'लस्ट स्टोरीज़' के बाद उनकी डिजिटल फ़िल्म 'गिल्टी' एक मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया गया है। 

2. ये बैले- नेटफ्लिक्स ने बीते शुक्रवार को 'ये बैले' नाम की वेब सीरीज़ रिलीज़ की है। इसमें मुंबई में रहने वाले दो बैले डांसर्स की कहानी दिखाई गई है। इसे सोनी तारापुरवाला ने निर्देशित किया है। अगर आप ने इसे अभी तक नहीं देखा, तो यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

3.पानीपत- संजय दत्त, कृति सनोन और अर्जून कपूर स्टारर पानीपत भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दी गई है। यदि आपने ने थिएटर्स में नहीं देखा है और आप पीरियड बॉलीवुड फ़िल्म देखना चाहते हैं, तो यह फ़िल्म भी विकल्प में हैं। 

4.गुड न्यूज़- अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की लेटेस्ट फ़िल्म 'गुड न्यूज़' अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी गई है। ऐसे में यदि आप कॉमेडी फ़िल्म देखने के मूड में हैं, तो यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

5. दंबग 3- सलमान ख़ान के फैंस के लिए वीकेंड शानदार हो सकता है। वहीं सलमान का ख़ान की आखिरी फ़िल्म 'दंबग 3' को हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई है। 

6. लाइफ इज़ गुड- कॉमेडी और स्टैंड-अप कॉमेडी देखने वाले लोगों के अमेज़न प्राइम वीडियो आशिष शाक्या की 'लाइफ इज़ गुड' भी  उपलब्ध है। वीर दास के बाद यह दूसरा कॉमेडी शो है, जिसे हाल ही में स्ट्रीम किया

7.क्सास ऑफ़ 2020- यदि आप ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ 'क्लास ऑफ़ 2020' देख रहे हैं, तो 29 फरवरी आपके लिए ख़ास होने वाला है। इस दिन वेब सीरीज़ का फाइनल एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। 

8. इट्स हैपेंड इन कोलकाता - करण कुंद्रा और नगमा रिज़वान की वेब सीरीज़ इट्स हैपेंड इन कोलकाता भी 29 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इसे ऑल्ट बालाजी और ज़ी-5 पर एक साथ प्रसारित की जाएगी। 

9. कशमकश- एमक्स प्लेयर की भी नई वेब सीरीज़ कशमकश भी 25 फरवरी को रिलीज़ की जा चुकी है। इसमें पांच अलग-अलग कहानियों के बारे में बताया गया है।वहीं  इस वेब सीरीज़ में एज़ाज ख़ान मुख्य भूमिका में हैं। 

10.पवन और पूजा- एमक्स प्लेयर ने 14 फरवरी को 'पवन और पूजा' नाम से एक वेब सीरीज़ रिलीज़ की है। इसमें बॉलीवुड के कई बड़े कलाकरा नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही शरमन जोशी और महेश मांजरेकर भी इस वेब सीरीज़ में मुख्य भूमिका में हैं। 

11. ऑपरेशन परिंदे- ज़ी-5 की वेब सीरीज़ 'आपरेशन परिंदे' 28 फरवरी को स्ट्रीम हो रही है। इसमें अमित साध मुख्य भूमिका में हैं। वे इससे पहले 'सुपर 30' और 'सुल्तान' जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं। 

रात-दिन शूटिंग कर रही है फातिमा सना शेख, यह है बड़ा कारण

गे कैरेक्टर के बाद अब इस किरदार से फैंस को हसाएंगे आयुष्मान खुराना

ब्रिटिश आर्टिस्ट ने खोला टाइगर-दिशा के आइटम नंबर का राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -