"लिटिल थिंग्स' का तीसरा सीजन रिलीज़, इन वजहों से दर्शकों को बहुत लुभा रहा शो
Share:

वेब सीरीज़ 'लिटिल थिंग्स' का तीसरा सीज़न रिलीज़ हो चुका है. इस वेब सीरीज में मिथिला पाल्कर और ध्रुव सहगल ने अहम किरदार निभाया है. पहले सीज़न में अपने कपल गोल्स के चलते यह कपल्स का फेवरेट बन गया. डाइस मीडिया की इस सीरीज़ का पहला सीज़न यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ था. इसके बाद इस सीरीज़ का दूसरा सीज़न नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया. इसे भी लोगों ने पसंद किया. अब इस सीरीज़ का तीसरा सीज़न आ गया है. 

काव्या और ध्रुव की जोड़ी

स्क्रीन पर काव्या ( मिथिला पॉल्कर) और ध्रुव (ध्रुव सहगल) की जोड़ी काफी क्यूट लगती है. इस वेब सीरीज़ का सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाला प्वाइंट है. इस वेब सीरीज़ से मिली पहचान के बाद से ध्रुव और मिथिला डिजिटल वर्ल्ड के बड़े स्टार बन गए. मिथिला हाल में कई फ़िल्मों में भी दिखाई दे चुकी है.

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप

इससे पहले तक 'लिटिल थिंग्स' में प्यार करने वाले एक साथ मस्ती में जी रहे थे. उनके बीच की नोकझोंक और लड़ाईयों के बारे में दिखाया जा रहा था. इस बार कॉन्सेप्ट में बदलाव किया गया है. इस बार लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में दिखा गया है. इसमें होने वाली समस्याएं के बारे में दिखाया गया है. साथ ही इसे कैसे हैंडल किया जा सकता है  इस बारे में भी बात की गई है.

रॉमकॉम

रोमांटिक कॉमेडी के फैंस के लिए यह सीरीज़ काफी ख़ास है. 'परमानेंट रूममेट' जैसी वेब सीरीज़ को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए यह सीरीज़ काफी फरफे़क्ट हो सकती है. 'लिटिल थिंग्स' अपने नाम के मुताबिक काफी लाइट रही है. हालांकि, इस वाले सीज़न में कुछ हैवी इशूज़ को भी टारगैट किया गया है. ऐसे में रोमांस के साथ एंटरटेमेंट का डोज़ चाहते हैं, तो यह सीरीज़ आपके लिए हो सकती है.

पति पत्नी और वो फिल्म के गाने धीमे-धीमे का टीजर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

रानी मुखर्जी को इस फिल्म के लिए मिला मोस्ट इन्फ्लुएंश‍ियल पर्सनैलिटी अवार्ड

फिल्म पानीपत में कुछ इस अंदाज मे सामने आया कुणाल कपूर का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -