Rangbaaz Phirse Trailer: इस बार कहानी में राजस्थान की एंट्री, ट्रेलर रिलीज
Rangbaaz Phirse Trailer: इस बार कहानी में राजस्थान की एंट्री, ट्रेलर रिलीज
Share:

 Rangbaaz Phirse Trailer: 'रंगबाज़ ख़त्म हो सकता है, परन्तु उसकी रंगबाज़ी ख़त्म नहीं हो सकती है।' कुछ ऐसे ही धमाकेदार डायलॉग्स के साथ लौट आई 'रंगबाज़' फ्रैंचाइजी की नई सीरीज़ 'रंगबाज़ फिर से'। इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर जारी हो गया है। पहले सीज़न की अपार सफलता के बाद इस बार कहानी में राजस्थान की एंट्री हो गई है। यह सीरीज़ जी-5 पर 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी। 

'रंगबाज़ फिर से' के इस ट्रेलर में दो अवाज़ काफी धमाकेदार लग रही है। इसमें पहली आवाज़ है 'तनु वेड्स मनु -2' फेम जीशान अय्यूब की। हलाकि, दूसरी आवाज़ है एक बार फिर से गैंगस्टर की भूमिका नजर आ रहे जिमी शेरगिल की। जीशान पुलिसवाले की भूमिका हैं, तो जिमी राजस्थान के गैंगस्टर अमरपाल सिंह का किरदार निभा रहे हैं। बीते सीज़न की तरह ही, इस बार भी कहानी गैंगस्टर और पुलिस के बीच के चल रहे खेल की है। इस खेल में नेता एक बार फिर अंपायर की भूमिका निभा रहे हैं।

ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इस बार भी सीरीज़ काफी धमाकेदार होने वाली है। ट्रेलर में कई बेहतरीन डायलॉग्स हैं। इसमें डायलॉग्स के साथ एक-47 भी है, जो राजस्थान के गलियों में गूंजने वाली है। जिमी और जीशान के साथ गुल पनाग, सुशांत सिंह और शरद केलकर भी अहम भूमिका हैं। जिमी का लुक किसी रॉबिन हुड के किरदार जैसा लग रहा है। 'साहब बीबी गैंगस्टर' और 'तनु वेड्स मनु' के बाद इस फ़िल्म में वह डार्क किरदार निभा रहे हैं।

जी-5 की वेब सीरीज़ 'रंगबाज़' को काफी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था। बीते सीज़न में कहानी गोरखपुर के गैंगस्टर श्रीप्रकाश शुक्ला की थी। बीते सीज़न की तरह इस बार लोकल टच दिखाई दे रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि इस वेब सीरीज़ की शूटिंग जुलाई में शुरू हुई थी। अब इसे रिलीज़ किया जा रहा है। यह सीरीज़ कुल 9 एपिसोड की है। अब देखना होगा कि यह वेब सीरीज़ दर्शकों को कितना पसंद आती है?

रानी मुखर्जी की इस फिल्म को लेकर हुआ विवाद, डायरेक्टर ने दी सफाई

जैकलीन फर्नांडीज जनवरी तक शुरू करेंगी नई फिल्म की तैयारी, रकुल का होगा साथ

अमिताभ ने बताये थलाइवा से जुड़े दोस्ती के कुछ राज़, बेहद नम्र व्यक्तित्व के धनी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -