बढ़ सकती है धड़कने देख कर जाह्नवी कपूर की हॉरर फिल्म का टीजर
बढ़ सकती है धड़कने देख कर जाह्नवी कपूर की हॉरर फिल्म का टीजर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी को कौन नहीं जानता है उन्होंने अपने अदाकारी से और नटखट मिजाज से अपने फैंस का दिल जीत लिया था| श्रीदेवी की अदाओ से आज भी बहुत से लोग कायल हो जाते है| अब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में सबके दिलो पर राज़करने आ रही है जी हाँ, जाह्नवी कपूर अपनी अगली फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड है जाह्नवी कपूर की अपकमिंग हॉरर फिल्म 'गोस्ट स्टोरीज़' का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

इस फिल्म में जाह्नवी के साथ मृणाल ठाकुर, सुरेखा सीकरी और शोभिता धुलिपाला भी लीड रोल में नजर आएंगी। जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर के डायरेक्शन में  बन रही इस फिल्म को 1 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा। 'घोस्ट स्टोरीज' के साथ जाह्नवी भी डिजिटल  डेब्यू कर रही हैं। केवल इतना ही नहीं  'घोस्ट स्टोरीज' जाह्नवी की पहली हॉरर फिल्म भी होगी।

क्या है टीजर में :
टीजर की शुरुआत होती है जाह्नवी कपूर के शॉट के साथ जिसमें वो बेंच पर अकेली बैठी हैं। उनके पास एक बड़ा सा पेड़ हैं जिसके इर्द-गिर्द चीलें घूमती नजर आ रही हैं। इसके साथ टीजर में एक बच्चे की आवाज़ सुनाई दे रही है जो अपनी मौसी को पुकार रहा है। इन किरदारों के अलावा टीजर में शोभिता धुलिपाला, सुरेखा सीकरी और गुलशन देवैया की भी एक झलक दिखाई गई है। टीजर को देखकर एक बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है की फिल्म में एक हॉन्टेड हाउस दिखाया गया है, और इसी घर से जुड़ी फिल्म की कहानी हो सकती है ।

'न्यूयॉर्क टाइम्स' के लेख में मानसिक स्वास्थ्य पर दीपिका पादुकोण ने की यह बातें

REVIEW: घरवाली-बाहरवाली के बीच फंसे कार्तिक आर्यन, आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई 'पति पत्नी और वो'

हैदराबाद एन्काउंटर पर बॉलीवुड की प्रतिक्रिया कुछ ऐसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -