आफ़ताब शिवदसानी कर रहे है डिजिटल डेब्यू, पॉइजन 2 में आएंगे नजर
आफ़ताब शिवदसानी कर रहे है डिजिटल डेब्यू, पॉइजन 2 में आएंगे नजर
Share:

डिजिटल वर्ल्ड में एक के बाद एक बॉलीवुड एक्टर्स अपना कदम बड़ा रहे हैं। सैफ़ अली ख़ान, पकंज़ त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक परिपाटी शुरु की गयी है। इसके बाद धीरे-धीरे कई लोग ओटीटी की ओर आए। बीते कुछ समय से ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड एक्टर्स की लाइन लग गई है। इस कड़ी में अब अगला नाम है आफ़ताब शिवदसानी का है। वही आफ़ताब जी-5 की वेब सीरीज़ पॉइज़न 2 के जरिए डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री कर रहे हैं। पहले सीज़न को मिले पसंद के बाद अब इसका दूसरा सीज़न आ रहा है। जी-5 की वेब सीरीज़ पॉइज़न साल 2019 में आई थी।

इसके अलावा इस वेब सीरीज़ के जरिए अरबाज़ ख़ान ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। पहले सीज़न में कुल 11 एपिसोड थे। वही अरबाज़ के अलावा इसमें रिया सेन और तनुज विरवानी जैसे एक्टर्स अहम भूमिका थे। अब दूसरे सीज़न में आफ़ताब शिवदसानी भी नजर आएंगे। अफ़ताब ने इस वेब सीरीज़ को लेकर न्यूज़ एजेंसी आईएएनस से बात की। उन्होंने कहा 'मैं पॉइज़न सीजन 2 का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हूं। मैं हमेशा एक आकर्षक किरदार को निभाना चाहता था और 'पॉइजन' की स्क्रिप्ट मुझे पसंद आई। 

इसके साथ मैं ZEE5 के साथ-साथ निर्देशक विशाल पांड्या के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, जो लंबे समय से दोस्त हैं। वेब स्पेश ऐसा है, जिसे मैंने अभी तक एक्सप्लोर नहीं किया है। वही मुझे ख़ुशी है कि मैं इसे एक्सप्लोर कर रहा हूं।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिजिटल की ओर कई और नए कलाकर कदम बड़ा रहे हैं। इसके अलावा काजोल की वेब सीरीज़ त्रिभंगा आ रही है। इसके साथ, ख़बर है कि करीना कपूर डायरेक्टर करण जौहर के साथ कोई शो बना रही हैं। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा के डिजिटल डेब्यू की भी ख़बर सामने आई है। अब देखना है कि अफ़ताब की सीरीज़ लोगों को पसंद आती है। 

गंगूबाई बनी आलिया भट्ट, सामने आया फिल्म से एक्ट्रेस का पहला लुक

अनुराधा पौडवाल की सुरीली आवाज ने शाम में डाल दी जान, दिलों की धड़कने बढ़ाने में रही कामयाब

54 साल के होने पर भी अपनी सेहत का ऐसे ध्यान रखते है सलमान खान, जानिये क्या है फिटनेस का राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -