आज रिलीज होगी वेब सीरीज 'कौन बनेगा शिखरवती'

ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर आज "कौन बनेगा शिखरवती" वेब सीरीज रिलीज हो रही है। आप सभी को बता दें कि यह ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर एक सीरीज है जो आपको रॉयल प्रिंसेस और उनकी रॉयल लाइफस्टाइल से रूबरू करवाने के लिए तैयार है। जी दरअसल इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, सोहा अली खान, लारा दत्ता, अन्या सिंह, कृतिका कामरा, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। बीते दिनों इसके ट्रेलर में पागलपन की एक झलक देखने के लिए मिली थी।

उस दिलचस्प ट्रेलर में राजा मृत्युंजय और उनकी बेटियों देवयानी, गायत्री, कामिनी और उमा की लंबी यात्रा से रूबरू करवाया गया था जो शिखरवती को बचाने के लिए वर्षों बाद एक साथ आते हैं। श्रृंखला में पागलपन, दंगा और शाही प्रतियोगिता शामिल है जिसमें चार रानियां अंतिम विजेता बनने के लिए पार्टिसिपेट करती हैं। जी हाँ और यह प्रतियोगिता वास्तव में इस डिसफंक्शनल परिवार की गतिशीलता को बदल देती है जहां वे दूसरे के साथ बॉन्डिंग बनाते हैं एक साथ रहते हैं और एक साथ लड़ते हैं।

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे महल को बचा पाते हैं या नहीं। फिलहाल सोशल मीडिया पर लारा दत्ता ने दिलचस्प वेब सीरीज का वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'रॉयलफैमली आ रही है अपने अंदाज में| #KaunBanegiShikharwati premieres tomorrow on #Zee5'

इरफान खान के जन्मदिन पर पत्नी को आई याद, कहा- 'वह बेहोश थे लेकिन आंसू बह रहे थे'

बिपाशा बसु ने जन्मदिन पर की थी खास प्लानिंग, सब हो गया खराब

सोशल मीडिया पर छाये जुबिन नौटियाल, जानिए वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -