पंजाब से बिहार तक कोहरे की चादर, 36 ट्रेनें लेट, बारिश और बढ़ाएगी आफत
पंजाब से बिहार तक कोहरे की चादर, 36 ट्रेनें लेट, बारिश और बढ़ाएगी आफत
Share:

नई दिल्ली: उत्तर भारत के ज्यादातर प्रदेश कड़ाके की ठंड के बीच घने कोहरे का सामना कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा से लेकर बिहार तक कई इलाकों में घने से बेहद घना कोहरा छाया है। हालांकि, देश की राजधानी दिल्ली और NCR में बीते दिन की तुलना में आज (मंगलवार), 10 जनवरी को घने कोहरे से हल्की राहत है। जबकि ठंडी हवाओं का असर बरकरार है।

सर्दी और ठिठुरन के बीच मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा सहित कई राज्यों में अगले दो दिन में हल्की बारिश और बूंदाबांदी की संभावना जताई है। आज के मौसम की बात करें तो सुबह लगभग 5:30 बजे पंजाब, बिहार, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में घने से बहुत घने कोहरे की चादर छायी रही है। कोहरे की वजह से आज भी उत्तर रेलवे की कई ट्रेनें अपने निर्धारित वक़्त से देर से चल रही हैं और फ्लाइट्स भी प्रभावित हैं। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGI) से काठमांडू, जयपुर, शिमला, देहरादून जाने वाली फ्लाइट्स लेट हैं। जबकि कोहरे के चलते उत्तर रेलवे की 36 ट्रेनें देर से चल रही हैं। 

मौसम विभाग के मुताबिक, राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली और उत्तर-पश्चिम भारत के लोगों को आज ठंड से कुछ राहत मिलेगी, मगर अगले दो दिन में हल्की बारिश से फिर ठंड बढ़ने का अनुमान है। हालांकि, घने कोहरे की स्थिति कम हो सकती है।

112 फुट ऊंची 'आदियोगी' की दूसरी प्रतिमा का होगा अनावरण, उपराष्ट्रपति धनखड़ होंगे शामिल

दरकते जोशीमठ में ढहाए जाएंगे मकान, मदद मांगने पर SC ने कहा- हर चीज़ को कोर्ट में लाने की जरुरत नहीं

'मैंने राहुल गांधी को मार डाला है..', पत्रकारों से ऐसा क्यों बोले राहुल गांधी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -