दिल्ली में मौसम ने बदला अपना रुख, सुबह से लगातार हो रही वर्षा

दिल्ली में मौसम ने बदला अपना रुख, सुबह से लगातार हो रही वर्षा
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली और उसके आस पास के क्षेत्रों में मौसम ने फिर अचानक  से अपना रंग बदल लिया है. दिल्ली में आज सुबह-सुबह हल्की वर्षा हुई, जो अभी भी जारी है.  इस वर्ष से दिल्ली-एनसीआर के तापमान में भी गिरावट आई है. सुबह 5 पांच बजे न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया जा चुका है.

कई इलाकों में हल्का अंधेरा छाया: मौसम मंत्रालय का बोलना है कि आज पूरे दिन दिल्ली में हल्की वर्षा होती रहेगी. अगले सप्ताह से मौसम फिर बदल सकता है. हालांकि आने वाले पूरे हफ्ते में वर्षा की कोई संभावना नहीं है. फिलहाल दिल्ली के कई क्षेत्र में हल्का अंधेरा छाया हुआ है.

जम्मू-कश्मीर में रुक-रुक कर बारिश और बर्फबारी:  मिली  जानकारी के अनुसार कल जम्मू-कश्मीर में भी रुक-रुक कर वर्षा और बर्फबारी हुई. मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में अगले 36 घंटों के बीच यानि कल तक हल्की से सामान्य वर्षा और बर्फबारी होने की बात बोली है. मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बोला, "16 मार्च से मौसम में सुधार होने की संभावना है. तब तक, हम दोनों केंद्र शासित प्रदेशों में अनिश्चित मौसम की स्थिति की उम्मीद कर रहे हैं."

श्रीनगर में दिन का न्यूनतम तापमान 6.8 डिग्री, पहलगाम में 1.6 डिग्री और गुलमर्ग में शून्य से 1.5 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया. लद्दाख के लेह में रात का न्यूनतम तापमान शून्य से 3.6, कारगिल में शून्य से 4 डिग्री और द्रास में शून्य से 10.1 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया. जम्मू शहर में न्यूनतम तापमान 16.9 डिग्री, कटरा में 14.6 डिग्री , बटोत में 7.4 डिग्री, बनिहाल में 6.2 डिग्री और भदरवाह में 4.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया जा चुका है.

 

गाजियाबाद के इस क्षेत्र में आग ने ढाया कहर, चपेट में आई 12 से अधिक लोग

जेएसडी के पूर्व प्रमुख मधु बंगरप्पा कांग्रेस में हुए शामिल

15 और 16 मार्च को रहेगी बैंक कर्मचारियों की हड़ताल, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -