यूपी के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शुरू हुई हल्की बारिश
यूपी के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शुरू हुई हल्की बारिश
Share:

नोएडा: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में हल्की बारिश का दौर शुरू हो गया है। यहाँ लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल चुकी है। इसी के साथ किसानों की कई फसलों को भी फायदा हुआ है। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में मौसम ने आज मिजाज बदला और बादल जमकर बरसे। वैसे मौसम वैज्ञानिकों ने तो पहले ही आशंका जताई थी कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में 17 जून को हल्की बारिश हो सकती है क्योंकि पूर्वांचल में मानसून पहले ही दस्तक दे चुका था।

वहीँ मौसम वैज्ञानिक यह भी मान रहे थे कि आने वाले कुछ ही घंटों में मानसून पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में दस्तक देगा। जी दरअसल ऐसा होने के कारण अच्छी बारिश देखने को मिल सकती है।

इस समय लोग बदलते हुए मौसम का आनंद उठा रहे हैं। वैसे जिस तरह से नोएडा ग्रेटर नोएडा में बारिश हो रही है उसको देखकर यह कहा जा सकता है कि मौसम वैज्ञानिकों का जो अनुमान था वह सटीक साबित हुआ है। वहीँ दूसरी तरफ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हल्की हल्की बारिश शुरू हो गई और ऐसा होने से लोग काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। बारिश का इंतज़ार काफी समय से लोगों को था और अब लोगों को आनंद की अनुभूति हो रही है।

'वसुंधरा राजे को आगे रखे बिना बीजेपी सत्ता में वापसी नहीं कर सकती': प्रहलाद गुंजल

क्या तेल विपणन फर्में वैकल्पिक दिन ईंधन मूल्य संशोधन तंत्र का ले रही हैं सहारा?

MP: आतंक मचाने को तैयार कोरोना डेल्टा प्लस वेरिएंट, भोपाल में मिला पहला केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -