आज दिल्‍ली में नहीं थमने वाला बारिश का कहर
आज दिल्‍ली में नहीं थमने वाला बारिश का कहर
Share:

बुधवार को देश की राजधानी दिल्‍ली में अहले सुबह झमाझम बरसात प्रारंभ हो गई. इससे दिल्‍ली के रहवासियो को उमस से राहत मिली है. NCR में भी कई स्थानों पर बरसात हो रही है. इसका असर ट्रैफिक पर भी पड़ा है. मौसम महकमें की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार, 19 अगस्‍त को दिल्‍ली में भारी बारिश के आसार हैं. पिछले कुछ दिनों से राष्‍ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों में निरंतर बरसात हो रही है. इससे न्‍यूनतम तापमान में हल्‍की गिरावट भी दर्ज की गई है. वहीं, गाजियाबाद में भी बरसात प्रारंभ हो चुकी है.

जम्मू में कोरोना का कहर, वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के 12 और कर्मी-पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

सोमवार को भी दिनभर की उमस भरी गरमी के पश्चात दोपहर में दिल्ली के कई क्षेत्रों में तेज बरसात हुई थी. राजधानी में रफ्तार बरसात की वजह से मौसम में परिवर्तन महसूस किया गया था. साउथ एक्स, लोधी रोड समेत कई इलाकों में जमकर पानी बरसा था. दिल्ली के अलावा राजधानी से सटे एनसीआर के इलाकों में भी मौसम में परिवर्तन का असर देखा गया था. नोएडा के कई क्षेत्रों में भी हल्की बरसात हुई थी.

धनतेरस : धनतेरस महापर्व से जुड़ीं 5 खास बातें

गाजियाबाद में दिल्ली के अलावा नोएडा और गाजियाबाद में भी कई क्षेत्रों में जमकर बरसात हुई. नोएडा के विभिन्न सेक्टरों और गाजियाबाद के अलग-अलग सेक्टरों में मूसलाधार बारिश हुई थी. जमकर बारिश से दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में जलजमाव की भी न्यूज सामने आई थीं.बता दें कि बीते दिनों दिल्ली के कई क्षेत्रों में झमाझम बरसात हुई थी. इसके पश्चात कई इलाके जलमग्न हो गए थे. इस स्थिति ने आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित कर दिया है.

धनतेरस : धनतेरस पर करें इन 5 चीजों का दान, बनेंगे रुके हुए काम

झारखंड : एक दिन में 1200 से अधिक संक्रमित मिले, जानें मौत का आंकड़ा

गौशाला को लेकर भाजपा और कांग्रेस में जबरदस्त भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -