दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश में आंधी के साथ हो सकती है झमाझम बारिश
दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश में आंधी के साथ हो सकती है झमाझम बारिश
Share:

पूर्व और प्रायद्वीपीय भारत में व्यापक वर्षा और गरज के साथ वर्षा होने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, पश्चिमी हिमालय और उससे सटे उत्तर पश्चिमी भारत में अगले 3-4 दिनों तक हल्की बारिश की ताजा रिपोर्ट देखी जाएगी। आईएमडी के अधिकारियों ने कहा कि मौसम में अचानक बदलाव पश्चिमी विक्षोभ के कारण हुआ है जो अब दूर जा रहा है और तेज हवाएं चल रही हैं। 

मौसम की रिपोर्ट में पढ़ा गया है कि दिल्ली, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, शामली, नगर, हापुड़, गढ़मुक्तेश्वर, गुरुग्राम के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश की भविष्यवाणी की गई है। इसके अलावा, उनके आस-पास के क्षेत्रों को भी ऐसा ही अनुभव होगा। दोपहर 3 बजे जारी एक बयान में आईएमडी ने कहा कि यह अगले दो घंटों के दौरान होने की संभावना है।

एक ट्वीट में, रीजनल वेदर फोरकास्टिंग सेंटर, नई दिल्ली ने लिखा "हवा की गति के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश के साथ गरज के साथ 10-20 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पूरी दिल्ली, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, शामली, नगर, हापुड़, गढ़मुक्तेश्वर, गुरुग्राम और अगले 2 घंटों के दौरान आसपास के क्षेत्र में अगले दो घंटों के दौरान हरियाणा के होडल, औरंगाबाद, पलवल और उत्तर प्रदेश के खुर्जा, बरसाना और राजस्थान के नदबई और अन्य आसपास के क्षेत्रों में 10-20 किमी प्रति घंटे की हवा की गति के साथ हल्की बारिश की भविष्यवाणी की।

बंगाल में अब हिंसा के खिलाफ बीजेपी करेगी धरना प्रदर्शन

2021-22 के लिए भारत की आशाओं को बड़ा झटका, Goldman Sachs ने कम किया वृद्धि अनुमान

कंगना रनौत को ट्विटर ने दी ठोकर, तो देसी एप Koo ने अभिनेत्री का कुछ इस तरह किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -