टीम इंडिया की जीत में विलन बन सकता है मौसम ! जानें सेंचुरियन की वेदर रिपोर्ट
टीम इंडिया की जीत में विलन बन सकता है मौसम ! जानें सेंचुरियन की वेदर रिपोर्ट
Share:

सेंचुरियन: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बाच सेंचुरियन में जारी पहले टेस्ट मैच का आज अंतिम दिन है. इस मैच में टीम इंडिया की जीत तय दिखाई दे रही है. भारत ने साउथ अफ्रीका को 305 रनों का टार्गेट दिया है, किन्तु मेजबान टीम ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक अपने चार विकेट महज 94 रनों पर गंवा दिए थे. अब उसे जीत के लिए 211 रनों की दरकार है, जबकि भारत को महज छह विकेट और लेना है. 

इस बीच हालांकि सभी की निगाहें सेंचुरियन के मौसम पर ही रहेंगी. बारिश की वजह से इस मैच के दूसरे दिन का खेल बाधित रहा था और एक भी गेंद फेंके बिना पूरे दिन का खेल खत्म कर दिया गया था. इसके बाद से ही मौसम के मैच को प्रभावित किए जाने की आशंका जताई जा रही हैं. सेंचुरियन में लगातार बादल छाए रहे हैं. ऐसे में पांचवें दिन यह देखना होगा कि कहीं बारिश मैच का मजा किरकिरा न कर दे और विराट ब्रिगेड के हाथ से जीत का सुनहरा मौका नहीं निकल जाए.

यदि पांचवें दिन सेंचुरियन के मौसम की बात करें, तो यहां भारत के लिए कोई अच्छी खबर नहीं दिख रही है. एक्यूवेदर की रिपोर्ट की मानें तो आज यानी 30 दिसंबर को दो घंटे बारिश हो सकती है. वहीं, तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. साथ भी थंडरस्ट्रोम की भी आशंका जाहिर की गई है और इस दौरान बादल भी छाए रहेंगे.

कवानी के कारण बाल-बाल बची टीम, जानिए कैसे

हीरो आई लीग में तीन टीमों के 10 खिलाड़ी हुए कोरोना से संक्रमित

OMG! चार साल में पहली बार पेनाल्टी पर गोल से चुके ये खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -