भारी बर्फ़बारी के बाद उत्तराखंड को मिली राहत, खिली धूप

देहरादून : कई दिनों बाद उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों को कड़ाके की ठंड के कुछ राहत मिली। गुरुवार को राजधानी देहरादून के साथ ही मसूरी, धनोल्टी, चमोली, रुद्रप्रयाग, टिहरी, यमुनोत्री में धूप खिल गई। धूप का आनंद लेने के लिए लोग घरों से बाहर निकले हैं.यमुनोत्री घाटी में भी आज मौसम साफ है.

मुंबई में होने वाले उत्तर प्रदेश दिवस समारोह में शामिल होंगे सीएम योगी

यहां ऐसा रहा मौसम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मसूरी में बर्फबारी और मौसम खराब होने के तीन दिन बाद आज गुरूवार को चटक धूप खिली। लेकिन यहां बर्फबारी के बाद सड़कों पर जमकर पड़े पाले ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं। लोग और वाहनों रपटने का डर बना हुआ है. वही धनोल्टी में भी गुरुवार को तीन दिन बाद चटक धूप खिलने से मौसम सुहावना हो गया है। 

जम्मू कश्मीर: शोपियां ने सेना ने मार गिराए तीन आतंकी, ऑपरेशन अब भी जारी

केदारनाथ में भी सामान्य रहा मौसम 

जानकारी के लिए बता दें नई टिहरी और आसपास के क्षेत्रों में भी आज हल्की धूप खिली है। धूप का आनंद लेने के लिए लोग घरों से बाहर निकले हैं। वहीं बर्फबारी से यातायात के लिए बंद चल रहे चंबा मसूरी, लंबगांव उत्तरकाशी मोटर मार्ग पर तीसरे दिन भी वाहनों का संचालन शुरू नहीं हो पा रहा है। चमोली जिले में मौसम सामान्य हो गया है। यहां धूप खिली है। जिससे कड़ाके की ठंड से राहत मिल गई है। रूद्रप्रयाग सहित केदारनाथ में मौसम सामान्य रहा। हालांकि श्रीनगर में हल्का कोहरा छाया रहा। 

किंग खान के बेटे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, ऐसे दी जानकारी

तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकियों में हुई जोरदार मुठभेड़

सिद्धगंगा मठ के प्रमुख शिवकुमार स्वामीजी का आज होगा अंतिम संस्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -