यूपी : कई शहरों में झमाझम बारिश तो कई जगह हुई भारी ओलावृष्टि

लखनऊ : प्रदेश में कई जगहों पर शुक्रवार को दोपहर में शाम जैसा अंधेरा छा गया। वहीं कई शहरों में झमाझम बारिश हुई तो कई जगह ओलावृष्टि भी हुई। मौसम विभाग ने 31 जनवरी तक ऐसा ही मौसम रहने की संभावना जताई है।

ये हैं वो 7 देश जो दुनिया में होकर भी गायब हैं मैप से

ऐसा रहा हाल ए मौसम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिले में शुक्रवार को बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई। यहां किसानों का कहना है कि ओलावृष्टि से करीब 30 फीसदी फसल चौपट होने की संभावना है। वहीं औरैया में भी बारिश के साथ कई स्थानों पर ओले गिरे। वही उन्नाव जिले में दोपहर को शाम जैसा अंधेरा देखने को मिला। यहां सर्द हवाओं के साथ बारिश भी हुई। इधर फतेहपुर जिले में हल्की धुंध छाई हुई है। यहां भी बारिश के आसार नजर आ रहे हैं। 

उत्तराखंड के अस्पताल में डॉक्टरों ने मोबाईल की रौशनी में ही कर डाली इतनी डिलिवरीयां

भारी बारिश की संभावना

जानकारी के लिए बता दें राजधानी से निकट कानपुर में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश शुरू हुई। घाटमपुर जिले में सुबह से ही काली घटाएं छाने के बाद बारिश शुरू हो गयी। बिल्हौर शिवराज पुर में दोपहर को आसमान में बादल छाने के बाद भारी बारिश शुरू हो गयी। वहीं रूरा में बारिश को बाद धूप निकली। जिससे लोगों को ठंड से कुछ हद तक राहत मिली। मौसम विभाग की मानें तो आभी कई दिनों तक यूपी के कानपुर शहर समेत बांदा, कन्नौज, औरैया, इटावा, फतेहपुर आदि शहरों में आसमान में बदली छाए रहने व बारिश होने की संभावना है। 

एक साथ देश के 143 मॉडल व प्रोफेशनल कालेजों का लोकार्पण करेंगे पीएम मोदी

महीनों चले ट्रायल के बाद सैन्य विमानों को मिली बायो फ्यूल के उपयोग पर हरी झंडी

सुभाषचंद्र बोस के परिवार ने पीएम मोदी को दी यह खास भेंट, पीएम बोले शुक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -