राजधानी में आज भी हुई हल्की बारिश के बाद मौसम में घुली ठंडक

Feb 07 2019 03:36 PM
राजधानी में आज भी हुई हल्की बारिश के बाद मौसम में घुली ठंडक

नई दिल्ली : राजधानी के समीप एनसीआर में गुरुवार सुबह भी हल्की बारिश हुई , जिसकी वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. बारिश की वजह से दिल्ली एनसीएआर के कई इलाकों में जाम भी लग गया. इसके अलावा दिल्ली में कोहरे की वजह से लगातार यात्रियों को परेशानी हो रही है. गुरुवार को ठंड और कोहरे के चलते 15 से ज्यादा ट्रेनें लेट हुई है.मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों में फिर बारिश की आशंका जताई है.

आज सचिवालय से बाइक एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाएंगे केजरीवाल

फिर शुरू हुई बर्फ़बारी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार देश के पहाड़ी इलाकों में भी सर्दी का सितम जारी है. जम्मू कश्मीर में आज भी भारी बर्फबारी दर्ज की गई है. इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में भी काफी बर्फबारी हुई. गुरुवार सुबह हुई बर्फबारी की वजह हर जगह बर्फ की सफेद चादर नजर आ रही है. उधर बर्फबारी की वजह से स्थानिय लोगों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. उधर बर्फबारी होने से घाटी के निचले इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है।

अब राज्यसभा सांसदों को अवकाश के लिए पूरी करनी होगी यह प्रक्रिया

जारी हुआ बर्फ़बारी का अलर्ट 

जानकारी के लिए बता दें हिमाचल प्रदेश की ऊंची चोटियों में बुधवार को बर्फबारी और मैदानी क्षेत्रों में बूंदाबांदी हुई। रोहतांग, सोलंगनाला समेत पांगी-भरमौर की पहाड़ियां बर्फ से लकदक हो गई हैं। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने शुक्रवार को प्रदेश में भारी बारिश और बर्फबारी होने की चेतावनी जारी की है। वही इस चेतावनी को देखते हुए राज्य सरकार ने भी अलर्ट जारी कर दिया है।

8वीं पास को मिलेगी 18 हजार रु सैलरी, ICMR में होगी भर्तियां

सबरीमाला मंदिर : सुप्रीम कोर्ट में दायर पुनर्विचार याचिका पर आज होगी सुनवाई

विदेश में इलाज करा रहे केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के स्वास्थ में सुधार