फ़रवरी में भी दिल्ली-NCR में बरसेंगे मेघ, जनवरी में भी हुई थी रिकॉर्ड बारिश
फ़रवरी में भी दिल्ली-NCR में बरसेंगे मेघ, जनवरी में भी हुई थी रिकॉर्ड बारिश
Share:

नई दिल्ली: जनवरी के माह में दिल्ली में रिकॉर्ड बारिश होने के बाद अब फरवरी की शुरूआत भी बारिश से होने की संभावना हैं. दरअसल, दिल्ली में कुछ दिनों से निकलने वाली धूप की वजह से मौसम में गर्माहट बनी हुई है. दिन के वक़्त धूप की वजह से लोगों को सर्दी का एहसास कम होता है, हालांकि सुबह-शाम पारे के नीचे आने के कारण ठिठुरन बढ़ जाती है.

दिल्ली के लोगों को आने वाले 2 दिनों तक ऐसा मौसम और मिलेगा. मौसम विभाग (IMD) का अनुमान है कि दिल्ली के विभिन्न इलाकों में बुधवार के बाद तेज हवा के साथ हल्की बारिश हो सकती है. इससे न्यूनतम तापमान में वृद्धि होगी और अधिकतम तापमान में हल्की गिरावट आएगी. मौसम विभाग के अनुसार, रविवार को अधिकतम तापमान इस वक़्त के सामान्य तापमान के बराबर 22.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

वहीं, न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम 7.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. हवा में नमी का स्तर 42 से 94 फीसदी तक दर्ज किया गया. मौसम विभाग का अनुमान है कि आने वाले तीन दिनों के भीतर सुबह के वक़्त हवा की रफ़्तार थोड़ी तेज रहेगी. जबकि, दिन के वक़्त आसमान साफ रहेगा. मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के कारण आने वाली 2 फरवरी को दिल्ली-NCR में बारिश की संभावना बनी हुई है. 

झोपड़ी में घुसी तेज रफ़्तार कार, 4 महिलाओं को रौंदते हुए निकल गई.., 3 नाबालिग गिरफ्तार

यूनिसेफ ने अमेरिका से अफगानिस्तान नीति का पुनर्मूल्यांकन करने को कहा

अफगान राष्ट्रपति करजई ने समावेशी सरकार, महिलाओं के अधिकारों की मांग की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -