दिल्ली-NCR में जारी रहेगी गलन और ठिठुरन, कोहरे के चलते दृश्यता घटी
दिल्ली-NCR में जारी रहेगी गलन और ठिठुरन, कोहरे के चलते दृश्यता घटी
Share:

नई दिल्लीः पहाड़ों से होकर आ रही बर्फीली हवा की वजह से दिल्ली समेत कई राज्यो के अधिकतर इलाके गलन और ठिठुरन भरी सर्दी की मार सह रहे हैं और अभी आने वाले कुछ दिनों तक राहत की कोई उम्मीद नहीं है। दिल्ली में कोहरे के साथ कड़ाके की ठंड भी पड़ रही है। मौसम विभाग ने आज न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सेल्सियस तक गिरने का अनुमान जताया है, इसके साथ अधिकतम तापमान 21 डिग्री रह सकता है।

वहीं ठंड और कोहरे की वजह से गुरुवार सुबह दिल्ली और उससे लगे नोएडा, गुड़गांव, फरीदाबाद और गाजियाबाद में कोहरे से दृश्यता घट गई है। पहाड़ी इलाकों में हाल में हुई बर्फबारी के बाद वहां से होकर आ रही बर्फीली हवाओं के कारण मैदानी इलाकों में गलन भरी सर्दी पड़ रही है। मौसम विभाग का कहना है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में वायु गुणवत्ता काफी खराब बनी हुई है। दक्षिण-पश्चिम की तरफ चलने वाली बर्फीली हवाओं के उत्तर-पश्चिम दिशा की तरफ चलने को अनुमान है। 

बर्फीली हवाओं की वजह से अगले दो दिनों तक तापमान में और गिरावट आने का अनुमान है। अगले तीन दिनों तक मौसम में कोई अहम बदलाव नहीं होगा, वायु गुणवत्ता सूचकांक में मामूली सुधार होने का अनुमान है और इसका स्तर बेहद खराब श्रेणी से नीचे आने का अनुमान जताया गया है।

सब्यसाची मुखर्जी ने आदित्य बिड़ला फैशन को बेची अपनी 51% हिस्सेदारी

वित्त का खुलासा करने वाली कंपनियां कर्मचारियों को अधिक सुरक्षित महसूस करा सकती हैं: अध्ययन

क्लाउड कॉर्प पर माइक्रोसॉफ्ट के राजस्व में हुई 17 प्रतिशत की वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -