Share:
बाढ़ के बवंडर से तमिलनाडु में हाहाकार, अगले 24 घंटे के लिए मौसम विभाग ने चेताया
बाढ़ के बवंडर से तमिलनाडु में हाहाकार, अगले 24 घंटे के लिए मौसम विभाग ने चेताया

तमिलनाडु : राजधानी चेन्नई में हुई भीषण बारिश से हाहाकार मचा हुआ है. हालत बद से बदतर हो गए. चेन्नई सहित तमिलनाडु के कई इलाको में आसमान से बरस रही आफत से भयानक जल जमाव हो गया है. हालत ऐसे हो चुके की इलाको में बाढ़ के पानी ने दस्तक दे दी है, इधर मौसन विभाग ने भी अगले 24 घंटे के लिए चेतावनी दे दी है .एयरपोर्ट पर सभी फ्लाइट कैंसिल कर दी गई है साथ ही साथ कई इलाकों को बिजली तक भी नही मिल पा रही है. मौसम के इस बवंडर से रेलवे ट्रैक भी नही बच पाया और भारी नुकसान सहना पड़ा जिसके चलते कई ट्रेनों का आवागमन बंद हो चूका है. मौसम के बदले तेवर से देश की राजधानी दिल्ली के साथ ही यूपी के कई शहर भी अंधेरे के साये में है.

हालात की भयाभयता को देखते हुए देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता से संपर्क करके हर संभव मदद के लिए आश्वश्त किया है. साथ ही साथ प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया. ट्वीट में मोदी ने लिखा कि- तमिलनाडु के इलाको में बाढ़ के हालात को लेकर जयललिताजी से बात की. इस विपदा कि घड़ी में सभी संभावित मदद और सहयोग का आश्वासन दिया.

 जानकारी दे कि राज्य में आई इस भीषण बाढ़ कि तबाही में अब तक 188 लोगों की मौत हुई है. मौसम कि गंभीरता के चलते दिल्ली से NDRF की टीम चेन्नई कि सभी स्थितियों का जायजा ले रही है. जिसके चलते हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं. NDRF, दिल्ली ने दो नंबर 011-24363260, +919711077372 जारी किए हैं. मौसम विभाग कि माने तो तमिलनाडु में विशेषकर उत्तरी जिलों चेन्नई, तिरवल्लुर और कांचीपुरम में बुधवार को भी भीषण बारिश होने कि आशंका है. पुडुचेरी में भी भारी बारिश के आसार नज़र आ रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -