इन राज्यों में बारिश से फिर होगा लोगों का जीना मुहाल
इन राज्यों में बारिश से फिर होगा लोगों का जीना मुहाल
Share:

मानसून के आने के साथ ही देश में तूफान और बाढ़ की खबरे आने लगी है. मौसम विभाग ने कई राज्यों में भारी बारिश के साथ तूफ़ान आने का अलर्ट जारी किया है.  वहीं दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार जैसे राज्यों में बारिश के कारण मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है, साथ ही हाल ही में आई मुंबई की बारिश में भी तबाही का नजारा देखने को मिला था. 

बता दें, मौसम विभाग ने उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, पश्चिमी उत्तराखंड, जम्मू-कश्मीर के हिस्सों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है. वहीं पिछली बारिश के बारे में मौसम विभाग ने जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि, हाल ही में हुई बारिश और तूफान से करीब 124 लोगों के मरने की खबर है वहीं 340 से अधिक लोग इस बारिश में लापता हुए है थे जिनमें कई लोगों का अभी पता नहीं लग पाया है. 

मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार अगले 12 ही घंटे में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और ओडिसा में भारी बारिश के चक्रवाती तूफान भी देखने को मिल सकता है. दिल्ली में फ़िलहाल दबाव कम है, जिसके चलते दिल्ली में बारिश के चांस सबसे ज्यादा है. इन राज्यों में स्थिति को देखते हुए सरकार ने अलर्ट जारी कर रखा है. 

'राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने से संसदीय कार्यों में बाधा आ रही है'

मंदसौर गोलीकांड: सदन में कांग्रेस ने की ये मांग

राजनेताओं के स्वागत में टांग दी जूते की माला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -