होली के रंग में बारिश डालेगी भंग, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी
होली के रंग में बारिश डालेगी भंग, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी
Share:

गुवाहाटी: होली से बारिश आरंभ होकर लगातार तीन दिन तक जारी रहेगी। जी हां, इस बार होली रंग में बारिश भंग डालने वाली है। होली के दिन सुबह के वक़्त हल्की ठंड के साथ ही एक बार फिर बादल छा जाएंगे और गर्जन के साथ जमकर पानी बरसेगा। 10 से 13 मार्च के बीच दिल्ली एनसीआर सहित उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश की संभावना जताई जा रही है।

बारिश के बाद सोमवार को तेज धूप खिली। सुबह के वक़्त लोगों को ठंड का अहसास हुआ। पूरे दिन ठंडी हवाएं भी चलती रही। मौसम विभाग के मुताबिक, सोमवार को अधिकतम तापमान 25.2 डिग्री दर्ज किया गया और यह सामान्य से 3 डिग्री कम है। वहीं न्यूनतम तापमान भी 12.4 डिग्री पर स्थिर रहा। मंगलवार को अधिकतम तापमान 27 डिग्री तक रहने की सम्भावना है। 11 मार्च को तेज हवाएं चलेंगी। इनकी रफ्तार 30 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटे तक रह सकती है। 13 मार्च तक दिल्ली में बूंदाबांदी बनी रहेगी। मार्च के मध्य तक मौसम में तापमान नहीं बढ़ेगा। इस हफ्ते तापमान 25 से 27 डिग्री के मध्य बना रहेगा।

स्काईमेट के मुताबिक, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भी बारिश की सम्भावना है। एक नया वेस्टर्न डिस्टरबेंस 10 मार्च की शाम तक उत्तर भारत के पहाड़ों के पास पहुंचने वाला है। यह भी काफी असरदार होगा। अनुमान है कि 10 मार्च की रात से उत्तर-पश्चिमी राजस्थान और पश्चिमी पंजाब में बारिश आरंभ हो सकती है।

भारतीय शेयर बाजार का सबसे काला दिन, 15 महीने के निचले स्तर पर बंद हुआ सेंसेक्स

2004 में डूब चुके इस बैंक को OBC में करना पड़ा था विलय

Global Share Market: कोरोना वायरस और क्रूड ऑयल वॉर के कारण बाजार में भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -