मध्यप्रदेश में छाए बादल, अगले 24 घंटों में होगी जबरदस्त बारिश

मध्यप्रदेश में छाए बादल, अगले 24 घंटों में होगी जबरदस्त बारिश

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के अन्य हिस्सों में शुक्रवार की सुबह बादल छाए रहे और तेज हवाओं के चलने से मौसम खुशनुमा भरा बना रहा. वहीं मानसूनी बारिश का सिलसिला कमजोर पड़ने से तापमान में इजाफा देखा गया, किन्तु मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि प्रदेश के कई इलाकों में जबरदस्त बारिश हो सकती है. राज्य के ज्यादातर हिस्सों में सुबह से बादल छाए हुए हैं, साथ ही तेज हवाएं चल रही हैं, जिससे उमस का प्रभाव कम है. 

पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के कुछ ही स्थानों पर हल्की बूंदाबांदी हुई, वहीं बाकी स्थानों पर मौसम साफ होने से उमस बनी रही, किन्तु मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले 24 घंटों में राज्य में जबरदस्त बारिश हो सकती है. उमस का असर कम होगा, लेकिन तापमान में इजाफा हो सकता है. शुक्रवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 24.4 डिग्री, ग्वालियर का 27.6 डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 26.1 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया.

आपको बता दें कि इससे पहले तक गुरुवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 32.9 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 32.5 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 34.5 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का 33.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. ऐसे में तापमान में आई कमी से लोगों को राहत जरूर मिली है. 

बीच सड़क पर आराम फर्मा रहे थे शेर, गाड़ियों का लगा जाम और...

CCTV कैमरे में कैद हुआ BSF के ASI का जुर्म, दिल्ली एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

वर्ल्ड कप: भारत में ही मना टीम इंडिया की हार का जश्न, लगे राष्ट्र विरोधी नारे