यूपी समेत देश के कई राज्यों में हो सकती है ओलावृष्टि और भारी बारिश

लखनऊ : मौसम विभाग ने 16 अप्रैल की दोपहर से अगले 48 घंटे प्रदेश में ओलावृष्टि और झक्कड़ की चेतावनी जारी की है। इसके साथ ही सोमवार से प्रदेशभर में मौसम का मिजाज बदल जाएगा। पहाड़ों में हल्की बारिश से गर्मी से राहत मिल सकती है। बता दें पुरे देश में एक साथ कई राज्यों में मौसमी परिवर्तन देखने को मिला है. 

लोकायुक्त ने मध्य प्रदेश में इनकम टैक्स की कार्यवाही की जानकारी देने से किया इंकार

ऐसा रहा मौसम का हाल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेशभर में रविवार को सुबह तेज धूप खिली। इससे दिन का अधिकतम तापमान 35 डिग्री तक पहुंच गया। दोपहर बाद आंशिक बादल आने से गर्मी से कुछ राहत मिली। मौसम विभाग के निदेशक ने बताया कि सोमवार को प्रदेशभर में अनेक हिस्सों में आंशिक बादल आ सकते हैं। उन्होंने बताया कि चार जिलों उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग और पिथौरागढ़ में हल्की बारिश और बर्फबारी भी हो सकती है।

विकास में नहीं है आप की दिलचस्पी, इसलिए मांग रही कांग्रेस का साथ- हरदीप सिंह पुरी

आगे ऐसा रहेगा मौसम 

जानकारी के मुताबिक 16 अप्रैल की दोपहर से प्रदेशभर में मौसम करवट बदलेगा। अनेक स्थानों पर ओलावृष्टि और तेज आंधी की चेतावनी जारी की गई है। विशेषकर मैदानी इलाकों में आंधी 60 से 70 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चल सकती है। ओलावृष्टि की वजह से तापमान में भी गिरावट आने की संभावना है। बता दें पुरे देश में एक साथ कई राज्यों में मौसमी परिवर्तन देखने को मिला है. 

इतने हैंडसम नजर आते हैं माधुरी के दोनों बेटे, देखिए पूरा परिवार एक साथ

वाड्रा की राजनीतिक एंट्री पर कुछ ऐसा बोल गए राज बब्बर

Monalisa के रेड साड़ी लुक ने फैन्स को किया दीवाना, देखिये यह शानदार फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -