राजधानी में आज फिर करवट लेगा मौसम, हो सकती है बारिश

Apr 14 2019 10:02 AM
राजधानी में आज फिर करवट लेगा मौसम, हो सकती है बारिश

नई दिल्ली : राज्य के चार जिलों में आज हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में भी बादल छाये रहने का अनुमान जताया है। हालांकि अन्य क्षेत्रों में बारिश की संभावना नहीं है।16 अप्रैल से अगले 48 घंटों के दौरान भारी ओलावृष्टि और तेज आंधी चलने के अनुमान को देखते हुए अलर्ट जारी किया गया है। मौसम केंद्र के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग और पिथौरागढ़ जिलों में हल्की बारिश हो सकती है। 

तेज रफ़्तार ट्रक ने तीन बाइक सवार युवकों को रौंदा, मौत

ऐसा रहा पूरा मौसम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के अन्य जिलों में भी हल्के बादल छाये रह सकते हैं। 16 अप्रैल को दोपहर बाद से अगले 48 घंटों के दौरान प्रदेश के ज्यादातर क्षेत्रों में ओले गिरने और 70 से 80 किमी प्रति घंटे तक की रफ्तार से आंधी चलने की संभावना है। मौसम विभाग की चेतावनी के बाद राज्य आपातकालीन परिचालन केंद्र ने सभी जिलाधिकारियों को एडवाइजरी जारी की है। 

मेरठ में तेज रफ्तार बस ने हेड कांस्टेबल को कुचला, मौके पर हुई मौत

जानकारी के अनुसार सभी जिलाधिकारियों को अतिरिक्त सावधानी बरतने के निर्देश जारी किए गए हैं। राज्य के चार जिलों में आज हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में भी बादल छाये रहने का अनुमान जताया है। हालांकि अन्य क्षेत्रों में बारिश की संभावना नहीं है।

बाइक और पिकअप की भिड़ंत में चार लोगों की मौत

राजस्थान में सड़क हादसों का आतंक, तीन लोगों की मौत

बहुत से देश अपनी इनवेंट्री में भारतीय मिसाइल चाहते हैं : निर्मला सीतारमण