पंजाब, हरियाणा में भारी बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान
पंजाब, हरियाणा में भारी बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान
Share:

चंडीगढ़: पंजाब और हरियाणा में आज सोमवार को शीत लहर थम गई है और तापमान बढ़ने के साथ ही मध्यम बारिश शुरू हो चुकी है. मौसम विभाग ने क्षेत्र में बड़े पैमाने पर बारिश होने की आशंका जताई है. पंजाब और हरियाणा में कुछ इलाकों में मूसलाधार बारिश के साथ ओले भी पड़ सकते हैं और गुरुवार तक कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है. मौसम विभाग का कहना है कि मंगलवार को घना कोहरा छा सकता है.

पंजाब और हरियाणा की संयुक्त राजधानी चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान 11.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, जो रविवार के तापमान 9.7 डिग्री से अधिक रहा. मौसम विभाग के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि दोनों राज्यों में न्यूनतम तापमान सामान्य से एक से छह डिग्री अधिक रहा. पवित्र शहर अमृतसर, लुधियाना और पटियाला में न्यूनतम तापमान क्रमश: 10.2 डिग्री, 9.1 डिग्री और 8.9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया.

पड़ोसी प्रदेश हरियाणा में 6.8 डिग्री सेल्सियस तापमान के साथ करनाल सबसे ठंडा स्थान रहा, वहीं अंबाला और नारनौल दोनों स्थानों पर 8.5 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकॉर्ड किया गया. सिरसा में 12.7 डिग्री, भिवानी में 7.8 डिग्री और हिसार में 11.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है. मौसम विभाग का कहना है कि बारिश के बाद तापमान में गिरावट आ सकती है. 

सबसे ज्यादा FASTag इश्यू करने वाली कम्पनी बानी पेटीएम, इतने लाख फास्टैग की हुई बिक्री

अब खालिस्तानी समर्थकों को फंडिंग कर रहा पाक, भारत के खिलाफ भर रहा जहर

120 केले खिलाए, तब जाकर 10 करोड़ के कैप्सूल बाहर आए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -