अगले दो दिनों तक बिहार में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान
अगले दो दिनों तक बिहार में हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना और आसपास के इलाकों में सोमवार को आंशिक बादल छाए हुए हैं और उमस भरी गर्मी बदस्तूर जारी है. मौसम विभाग ने आने वाले एक-दो दिनों में सूबे के कुछ इलाकों में बारिश की संभावना जताई है.   सोमवार को पटना का न्यूनतम तापमान 30.0 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है. 

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि आने वाले 24 घंटों के दौरान राजधानी पटना समेत प्रदेश के कई हिस्सों में बादल छाए रहेंगे. इस दौरान प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से सामान्य बारिश होने की संभावना है. प्रदेश के सीमांचल के कई हिस्सों में गरज के साथ भारी बारिश की संभावना जताई गई है. पटना मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार सोमवार को गया का न्यूनतम तापमान 28.3 डिग्री सेल्सियस और पूर्णिया और भागलपुर का 29.0 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है. 

वहीं अगर अधिकतम तापमान की बात की जाए, तो सोमवार को पटना का अधिकतम तापमान 38.0 डिग्री सेल्सियस के लगभग रहने की संभावना है. रविवार को पटना का न्यूनतम तापमान 29.0 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 39.0 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था. हालाँकि, मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले 24 घंटों में तापमान में गिरावट आने की संभावना है. 

अंतरराष्ट्रीय मैडल जीतने वालों के लिए खुशखबरी, सरकार ने किया बड़ा ऐलान

जल्द होगा एयर इंडिया का निजीकरण, तैयारियों में जुटी मोदी सरकार

पिछले 11 वर्षों से नहीं बढ़ी है मुकेश अंबानी की सैलरी, प्रतिमाह इतना लेते हैं वेतन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -