चिलचिलाती गर्मी से जूझ रही दिल्ली के लिए खुशखबरी, इस वीकेंड पर हो सकती है बारिश
चिलचिलाती गर्मी से जूझ रही दिल्ली के लिए खुशखबरी, इस वीकेंड पर हो सकती है बारिश
Share:

नई दिल्ली : चिलचिलाती गर्मी से त्रस्त दिल्ली और एनसीआर के लोगों के लिए खुशखबरी है. इस वीकेंड में दिल्ली और इसके आसपास के इलाके में रहने वाले लोगों को गर्मी से राहत मिलने की संभावना है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली में आज देर शाम बारिश हो सकती है. शुक्रवार को बारिश होने के बाद लगातार 7 दिनों तक आंधी-तूफान आने की भी संभावना जताई गई है. 

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सापेक्ष आर्द्रता 41 प्रतिशत रिकॉर्ड की गई. मौसम विज्ञान विभाग ने कहा है कि आसमान में हल्के बादल छाए रहने और दोपहर तथा शाम में गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. उन्होंने कहा कि अधिकतम तापमान लगभग 41 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना जताई जा रही है. मौसम विभाग के मुताबिक, शुक्रवार को गर्म हवाएं चलने की वजह से अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेल्सियस तक रहने का अनुमान है.

गर्म हवाओं के बीच देर शाम दिल्ली में आंधी और तूफान की संभावना है. आंधी-तूफान के बाद दिल्ली में बारिश भी हो सकती है, जिसके बाद गर्मी से लोगों को राहत मिलेगी. वहीं, मौसम में परिवर्तन 13 और 14 मई को देखने को मिलेगा. इन दोनों दिन दिल्‍ली-एनसीआर में बारिश होने की संभावना है. इन दो दिन तापमान 38 और 37 डिग्री सेल्सियस रह सकता  है. इस तरह बारिश के कारण दिल्‍ली में पारा गिरेगा.

इस साल से पाकिस्तान में बढ़ सकता है भारत का चाय निर्यात, यह है कारण

तीन लाख करोड़ को पार कर सकता है, मुद्रा योजना के तहत दिया जाने वाला कर्ज

डॉलर के मुकाबले रूपये की हुई कमजोर शुरुआत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -