हिमाचल में भारी बारिश का अलर्ट, जानें आज का Weather Update
हिमाचल में भारी बारिश का अलर्ट, जानें आज का Weather Update
Share:

नई दिल्ली: उत्तर भारत में कई प्रदेशों में गुरुवार को जबरदस्त बारिश दर्ज की गई, वहीं, कुछ इलाकों में सामान्य बारिश भी देखने को मिली. मौसम विभाग के अनुसार, 10 जुलाई यानी आज कई प्रदेशों में भारी बारिश होने की संभावना है. इसे देखते हुए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है.  मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में 12 जुलाई तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

मौसम विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान, असम, अरुणाचल प्रदेश, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, बिहार, पूर्व और मध्य उत्तर प्रदेश में बहुत भारी बारिश के साथ कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश होने का अनुमान है. कोंकण गोवा, तटीय कर्नाटक, रायलसीमा, तमिलनाडु के कुछ इलाकों और केरल में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश के आसार हैं. स्काइमेट वेदर रिपोर्ट के अनुसार, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, उत्तर पंजाब, उत्तर हरियाणा, विदर्भ, मराठवाड़ा, आंतरिक कर्नाटक, तेलंगाना के कुछ इलाकों, दक्षिण और पूर्व मध्य प्रदेश, झारखंड, ओडिशा, छत्तीसगढ़, तटीय आंध्र प्रदेश, गंगीय पश्चिम बंगाल के कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. वेदर

वहीं, जम्मू-कश्मीर, गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, दिल्ली, गुजरात और बाकी मध्य प्रदेश में हल्की बारिश होने का अनुमान जताया गया है. राजस्थान, दिल्ली और लक्षद्वीप में एक या दो स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना है.

यूएन ने किया खुलासा, कोरोना की आड़ में बेचीं जा रही है ख़राब वस्तुऐं

तमिलनाडु का एक रेस्तरां अनोखे तरीके से कर रहा है लोगो को जागरूक

बाजार में मचा धमाल, सेंसेक्स में 400 से अधिक अंकों का उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -