बारिश से फिर बेहाल हुई 'मायानगरी', स्कूल बंद, फ्लाइट्स रद्द, जारी हुआ रेड अलर्ट

Aug 03 2019 11:53 AM
बारिश से फिर बेहाल हुई 'मायानगरी', स्कूल बंद, फ्लाइट्स रद्द, जारी हुआ रेड अलर्ट

मुंबई: मायानगरी मुंबई के कई इलाकों में शुक्रवार रात जोरदार बारिश हुई, जिससे मुंबई वासियों को सड़कों पर भारी जलभराव का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार और रविवार को भी भारी बारिश होने की आशंका है. इससे लेकर मुंबई समेत आसपास के कई इलाकों में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है.

वहीं, महाराष्ट्र के पालघर में भारी बारिश की वजह से सड़कों पर जलभराव हो गया है और घर पानी में डूब गए हैं. इसके बाद आज पालघर के कलेक्टर कैलाश शिंद ने आदेश जारी किया है कि इलाके में निरंतर हो रही बारिश को देखते हुए जिले के सभी स्कूल और कॉलेज आज बंद रहेंगे. वहीं, महाराष्ट्र के ठाणे जिले में भी आज सभी सरकारी स्कूल बंद रहेंगे. ठाणे नगर निगम ने शहर में निरंतर हो रही बरसात को देखते हुए ये आदेश जारी किए हैं.

वहीं, मुंबई में शुक्रवार रात से हो रही जबरदस्त बारिश की वजह से मुंबई हवाई अड्डे से परिचालित होने वाली 10 फ्लाइट्स को रद्द कर दिया गया है. इसके अलावा मुंबई के अंधेरी इलाके में जलभराव की वजह से अंधेरी सबवे को बंद कर दिया गया है. आपको बता दें कि मुबंई, दिल्ली एनसीआर सहित देश के कई प्रदेशों में मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. वहीं, मौसम विभाग ने महाराष्ट्र, कोकण और गोवा के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. 

आखिर क्या है NMC बिल? जिसके खिलाफ पांच दिनों से हड़ताल पर हैं देशभर के डॉक्टर्स

बच्ची को दूध पिला रही थीं यह एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वीडियो हो गया वायरल

'जबरिया जोड़ी' से पहले भी बनी 'पकड़वा विवाह' पर फिल्म, जीत लाई नेशनल अवॉर्ड