अगले तीन दिनों तक पंजाब में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया 'हाई अलर्ट'
अगले तीन दिनों तक पंजाब में होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया 'हाई अलर्ट'
Share:

चंडीगढ़ : देश के कई प्रदेश इस वक़्त भारी बारिश और बाढ़ की चपेट में हैं। उत्‍तराखंड और हिमाचल प्रदेश के कई भागों में बारिश हो रही है। इसके साथ ही पंजाब में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक, पंजाब में अगले 2 से 3 दिन तक भारी बारिश होने की आशंका है। 

वहीं बारिश के अलर्ट को देखते हुए सूबे के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने भी आदेश जारी करके सभी से हाई अलर्ट पर रहने के लिए कहा है। सीएम अमरिंदर ने शुक्रवार रात को आदेश जारी करके सभी डिप्‍टी कमिश्‍नरों से हाई अलर्ट पर रहते हुए हालात पर नजर बनाए रखने के लिए कहा है। सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने मौसम विभाग की तरफ से जारी किए गए अलर्ट पर सभी डिप्‍टी कमिश्‍नरों से कहा है वे बारिश के हालात को देखते हुए हर परिस्थिति के लिए तैयार रहें। उनसे यह भी कहा गया है कि वह अगले 2 से तीन के बारिश से लोगों की सुरक्षा भी सुनिश्चित करें।

आधिकारिक प्रवक्‍ता के मुताबिक, सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पंजाब में बारिश के अलर्ट के मद्देनज़र खुद हालातों पर नजर बनाए हुए हैं। उन्‍होंने बिजली विभाग, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग, खाद्य विभाग सहित अन्‍य संबंधित विभागों से किसी हालात से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार रहने के लिए कहा है। सीएम अमरिंदर की तरफ से इन विभागों से बारिश के बाद के हालातों को देखते हुए राहत और बचाव कार्य के सम्बन्ध में सलाह भी मांगी है। 

सोने के दामों में आया जबरदस्त उछाल, जानिए आज के रेट

प्रोजेक्ट असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, ये है आयु सीमा

महज दो दिनों में इतने हज़ार करोड़ बढ़ गई मुकेश अंबानी की सम्पति, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -