कछुए की अंगूठी पहनने से होती है धन की प्राप्ति
कछुए की अंगूठी पहनने से होती है धन की प्राप्ति
Share:

बहुत से लोगो में हाथो में बहुत सारी अँगूठिया पहनने का बहुत शौक रहता है,और इसी कारन वो लोग अपने हाथो की हर ऊँगली में अंगूठियां पहनते है,पे आज हम आपको एक ऐसी अंगूठी के बारे में बताने जा रहे है जिसे पहने से आपके हाथो की शोभा भी बढ़ेगी और आपकी किस्मत भी बदल जाएगी. जी हम बात कर रहे है कछुए की अंगूठी की,वास्तु में कछुए की अंगूठी को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है.आज हम आपको इसी अंगूठी के बारे में कुछ जानकारी देने जा रहे है.

1-अगर आप अपने हाथो की ऊँगली में कछुए की अंगूठी को पहनते है तो इससे आपका सेल्फ कॉन्फिडेंस बढ़ जाता है और साथ ही इसे पहनने से आपके बिजनेस में कभी भी नुकसान नहीं होता है,आपका बिजनेस हमेशा दिन दूनी रात चौगनी तरक्की करता है,अगर हमेशा अपने हाथो में कछुए की अंगूठी को पहने रहते है तो इससे आपके धन में भी बरकत होती है.

2-अगर कछुए की अंगूठी को अपने हाथो में पहन रहे है तो पहनते समय इस बात का धयान अवश्य रखे की  कछुए के सिर वाला हिस्सा आपकी तरफ होना चाहिए.

3-ऐसा माना जाता है की हाथो में कछुए की अंगूठी को पहनने से आपमें कछुए की तरह धीरज और साहस आता है. जिससे आप सफलता की ओर बढ़ते है.

4-शास्त्रों में बताया गया है की लक्ष्मी जी भी समुद्र मंथन से प्रकट हुई थी इसलिए कछुआ लक्ष्मी जी का भी प्रिय माना जाता है.

 

धन की कमी को दूर करते है लघु नारियल

रोज इन कामो को करने से आती है घर में बरकत

हनुमानजी की उपासना से होती है धन की प्राप्ति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -