इन तीन राशिवालों को भूलकर भी नहीं पहननी चाहिए चांदी की अंगूठी, जा सकती है जान

Feb 07 2019 05:40 PM
इन तीन राशिवालों को भूलकर भी नहीं पहननी चाहिए चांदी की अंगूठी, जा सकती है जान

ज्योतिष की माने तो ना जाने कितनी ही बातें हैं जिनका ध्यान रखना जरुरी माना जाता है. कहते हैं ज्योतिषशास्त्रों के मुताबिक व्यक्ति के जीवन से जुड़ी सभी समस्याओं और परेशानियों का हल निकाला जा सकता है. ऐसे में ज्योतिष के अनुसार हाथ में बहुत सी अंगूठी पहनने कीसलाह दी जाती है. ज्योतिषशास्त्र में व्यक्ति की परेशानियों का हल उनके राशि के अनुसार धातु की अंगूठी को धारण करने के बाद हल मानी जाती है. जी हाँ, कई प्रकार की धातु होती है जिसे पहनने से लाभ होता है. कई लोग ऐसे हैं जो ज्योतिष से पूछकर पूरे विधिविधान के मुताबिक चांदी की अंगूठी को धारण कर लेते हैं क्योंकि उन्हें लगता है इससे उनके जीवन की हर परेशानी का अंत हो जाएगी और ऐसा होता भी है.

ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं हिंदू धर्म शास्त्रों के मुताबिक ऐसी ​तीन ऐसी राशि के बारे में जिन्हे भूलकर भी चांदी की अंगूठी नहीं धारण करना चाहिए. जी हाँ, क्योंकि यह उनके लिए अशुभ होता है. कहते हैं चांदी की अंगूठी इन जातको के लिए दुर्भाग्य का कारण भी बन जाती है और इनकी किमस्त को फोड़ देती है. जी हाँ, ऐसी तीन राशियां जिनकी किस्मत में चांदी की अंगूठी शोभा नहीं देती है. जिन तीन राशियों को चांदी की अंगूठी धारण नहीं करनी चाहिए वे राशियां हैं, मेष राशि, धनु राशि, कन्या राशि.

जी हाँ, इन तीन राशियों के जातको के लिए चांदी की अंगूठी धारण करना बहुत ही अशुभ माना जाता है. चांदी की अंगूठी इनके जीवन में असफलता का कारण बन जाती है.

तिजोरी में चाहते हैं खूब सारा धन तो भगवान गणेश की सफेद प्रतिमा पर चढ़ा दें यह चीज़

गुप्त नवरात्रि की रात में पढ़ ले यह कथा, मिलेगा लाभ ही लाभ

गुप्त नवरात्रि की रात में देवी माँ को अर्पित करें यह वस्तु, हो जाएंगे मालामाल