Video : चोकर ज्वेलरी से आप बना सकते है अपने लुक को और स्टाइलिश
Video : चोकर ज्वेलरी से आप बना सकते है अपने लुक को और स्टाइलिश
Share:

एक समय था जब भारीभरकम ज्वेलरी पहनना लड़कियों को बहुत पसंद था. लेकिन अब सभी को सिर्फ लाइट वेट ज्वेलरी ही पसंद आती है. लड़कियां तो खासतौर से अपने आउटफिट्स के साथ-साथ अपनी ज्वेलरी का भी बहुत ध्यान रखती हैं. इन दिनों मार्किट में कई नई-नई डिजाइंस की ज्वेलरी आ गई है. लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी ज्वेलरी का ट्रेंड चल रहा है तो वो है चोकर ज्वैलरी. चोकर एक प्रकार का नेकलेस होता है, जो आपकी गर्दन में बिल्कुल फिट हो जाता है. यह नेकलेस देखने में ना ज़्यादा बड़ा होता है और ना ही बहुत छोटा होता है. आपको मार्केट में जोकर ज्वेलरी के बहुत सारे डिजाइंस मिल जाएंगे. जो आपकी किसी भी आउटफिट के साथ मैच करेंगे. आजकल लड़कियां चोकर ज्वलेरी बहुत पसंद कर रही हैं, इसलिए आज हम आपको चोकर ज्वेलरी के कुछ डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं.

1- आप एक अगर आप एक परफेक्ट लुक पाना चाहती हैं तो चोकर ज्वेलरी को किसी भी पार्टी में पहन कर जा सकते हैं.

2- सोना पहनना सभी लड़कियों को बहुत पसंद होता है. अगर आपको हैवी ज्वेलरी पहनना पसंद नहीं है, तो आप के लिए गोल्ड चोकर ज्वेलरी बिल्कुल परफेक्ट रहेगी. आप चोकर ज्वेलरी को कैरी कर के रॉयल लुक से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक पा सकती हैं.

3- आप चाहे तो कुंदन वर्क वाली चोकर ज्वेलरी भी पहन सकती हैं. अगर आप ज्यादा हैवी और कुंदन वर्क पसंद नहीं करते हैं, तो आपके लिए सिंपल चोकर ज्वेलरी परफेक्ट रहेगी. आप इसे अपने इवनिंग गाउन के साथ भी कैरी कर सकती हैं.

4- पर्ल चोकर का जादू हमेशा सबके सर चढ़कर बोलता है. अगर आपको पर्ल पहनना पसंद है तो आप पर पर्ल चोकर ज्वेलरी कैरी करें इससे आपका लुक निखर कर आएगा.

बहुत ही खूबसूरत लगते है एंब्रॉयडरी फुट वियर

स्टाइलिश लुक पाने के लिए कैरी करें ये क्यूलॉट्स

रोहिंग्या कैंप: ज़िंदगी से लड़ती 20 साल की फातिमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -