व्हाइट साड़ी...काला चश्मा लगाए आलिया ने किया अपनी मूवी का प्रमोशन
व्हाइट साड़ी...काला चश्मा लगाए आलिया ने किया अपनी मूवी का प्रमोशन
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़' रिलीज हो चुकी है। मूवी के रिलीज से पहले आलिया भट्ट ने  गंगूबाई काठियावाड़ का जमकर प्रमोशन कर दिया है। इस प्रमोशन के बीच आलिया ने एक से बढ़कर एक साड़ी लुक भी दिखा दिया है।

वहीं अब एक बार फिर आलिया ने अपने साड़ी लुक से लोगों हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। आलिया की ये तस्वीरें शुक्रवार शाम की है। लुक के बारें में बात की जाए तो आलिया व्हाइट कलर की साड़ी में बला खूबसूरत दिख रही है। साड़ी के साथ मैचिंग  स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था।कानों में हेवी सिल्वर झुके, माथे पर बिंदी,बालों में फूल, मिनिमल मेकअप में आलिया चांद के टुकड़े से कम नहीं लग रही है।

आलिया ने गोरे मुखड़े पर ब्लैक शेड्स लगा पूरा टशन भी दिखा चुके है। मिस भट्ट के इस अंदाज ने कई लोगों के दिलों की धड़कनों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। फैंस आलिया की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। मूवी के बारें में बात की जाए तो इसे फैंस से काफी प्यार मिला। दिल्ली में नाइट कर्फ्यू और थिएटर्स में 50 प्रतिशत एंट्री के बावजूद 'गंगूबाई काठियाड़ी' ने पहले ही दिन 10.5 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है।

रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाई 'गंगूबाई काठियावाड़ी', कमाए इतने करोड़

जीवन, मानवता और पर्यावरण को बचाने के लिए जैकलिन ने शुरू की एक नई पहल

जब लेसबियन लड़की ने कर दिया था प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज, जानिए क्या था एक्ट्रेस का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -