ये है हुवावे की लेटेस्ट वॉच, कीमत उड़ा देगी होश

ये है हुवावे की लेटेस्ट वॉच, कीमत उड़ा देगी होश

पहली तिमाही रिपोर्ट के दावे के मुताबिक इंटरनेशनल डाटा कॉरपोरेशन (IDC) की 2019 तक पहनने योग्य प्रोडक्ट्स का (वियरेबल प्रोडक्ट्स) बाजार वैश्विक स्तर पर 222.9 मिलियन यूनिट (22.29 करोड़) तक पहुंचने की उम्मीद है. आईडीटी की ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि 2023 तक स्मार्टवॉच मार्केट में एपल की 29 प्रतिशत हिस्सेदारी होगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मिलेगा फ्री Hotstar प्रीमियम 

हुवावे की एक रिपोर्ट के अनुसार कि हुवावे वॉच जीटी स्मार्टवॉच ने पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च होने के बाद से पूरी दुनिया में अभी तक 20 लाख यूनिट बिक्री का आंकड़ा हासिल कर लिया है. आईडीसी द्वारा 2019 की पहली तिमाही में वैश्विक वियरेबल वेंडर्स के लिए जारी डाटा रिपोर्ट के मुताबिक, हुवावे ने पिछले साल की समान तिमाही की तुलना में इस साल 282.2 प्रतिशत वार्षिक वृद्धि दर हासिल की है और 50 लाख स्मार्टवॉच बेचे हैं.

Samsung Galaxy M30 का नया मॉडल आया सामने है, ये होगा संभावित नाम

आपकी जानकारी अनुसार इसी साल मार्च में हुवावे ने अपनी जीटी स्मार्टवॉच की दो नए एडिशन लॉन्च किए हैं जिनमें 46एमएम एक्टिव एडिशन और 42एमएम एलीगैंट एडिशन शामिल हैं. कंपनी के दावे के मुताबिक हुवावे जीटी स्मार्टवॉच में दो सप्ताह तक चलने वाली बैटरी मिलती है. हुवावे जीटी वॉच के एक्टिव एडिशन की कीमत 29,999 रुपये है. इसमें 1.39 इंच की डिस्प्ले है और इसका कुल वजन 63.5 ग्राम है. 

TRAI के नए नियम से यूजर को हो रहा फायदा, पढ़े रिपोर्ट

PUBG Lite : इन स्टेप्स से करें प्री-रजिस्टर, जीत सकते है ईनाम

भारत में LG पेश करेगा सबसे सस्ता ट्रिपल कैमरे वाला स्मार्टफोन