राशि के अनुसार महिलाएं पहने चूड़ियां, बढ़ जाएगी पति की उम्र

दुनियाभर में हर शादीशुदा महिला यह चाहती है कि उसका पति हज़ारों साल जिए. ऐसे में सभी महिलाएं अपने पति की उम्र लम्बी चाहती हैं. सभी महिलाएं अपने पति की उम्र को बढ़ाने के लिए कई तरह के व्रत और प्रयोग भी करती रहती हैं जिससे कि उनके पति की उम्र बढ़ जाए. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं पति की उम्र बढ़ाने के लिए किया जाने वाला एक ऐसा टोटका जो बहुत आसान है और अच्छा भी. जी हाँ, कहते हैं राशि के मुताबिक अगर कोई महिला चूड़ियों के रंग को चुनकर पहनती हैं, तो उसके पति की आयु लम्बी हो जाती हैं और वह हज़ारों साला जीता है. अब आइए जानते हैं किस राशि की महिलाओं को किस रंग की चूड़ी पहननी चाहिए.

1. कहते हैं ज्योतिषशास्त्रों के अनुसार वृषभ राशि की महिलाओं और जातकों को भूरे या फिर गोल्डन कलर की चूड़िया पहननी चाहिए क्योंकि यह रंग इन जातको के लिए बहुत ही शुभ माना जाता हैं.

2. कहा जाता है मेष राशि की महिलाओं को लाल रंग की चूड़िया पहननी चाहिए और मिथुन राशि की स्त्रियों को गुलाबी और मैरून रंग की चूड़ियां पहननी चाहिए. 

3. ज्योतिषों के अनुसार कर्क राशि की महिला को पीले, नारंगी रंग की चूड़िया पहननी चाहिए और तुला राशि की महिलाओं को फिरोजी या फिर नीले रंग की चूड़िया पहननी चाहिए तो उनके पति की उम्र बढ़ जाती है.

4. कहते हैं सिंह राशि की महिलाओं को आसमानी और हरे रंग की चूड़ियां पहननी चाहिए जिससे उनके पति की उम्र बढ़ जाती है.

5. ज्योतिषों के अनुसार धनु राशि की स्त्री गुलाबी रंग धारण कर सकती हैं क्योंकि यह उनके पति की उम्र बढ़ाती है.

6. ज्योतिषों के अनुसार मकर राशि की महिलाएं नारंगी मैरून चूड़ियां पहन सकती हैं और कुंभ राशि की स्त्रियों को गोल्डन और मीन राशि की महिलाओं को लाल और भूरे रंग की चूड़िया पहननी चाहिए क्योंकि यह पति की उम्र बढ़ा सकती है.

19 फरवरी को है माघ मास की पूर्णिमा, जरूर करें इन चीज़ों का दान

अपने शरीर के इस अंग पर लगा लें परफ्यूम, बन जाएंगे करोड़ो की सम्पत्ति के मालिक

अगर आपके बॉयफ्रेंड या पति की भी है राजसी मूंछें तो जरूर पढ़े यह खबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -