शहर से पकड़े गए रोहिंग्याओं के पास से बरामद हुए हथियार
शहर से पकड़े गए रोहिंग्याओं के पास से बरामद हुए हथियार
Share:

इंदौर। शहर में रोहिंग्या मुसलमानो को पकड़ा गया है। पुलिस की छान बिन के बाद इन के पास हथियार भी बरबाद किए गए है। यह मामला इंदौर में पकडे गए पश्चिम बंगाल के 20 रोहिंग्या मुसलमानो का है। यह मुसलमान इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के छोटा बांगड़दा स्थित मुक्तिधाम में रह रहे थे। इन मुसलमानो को हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओ ने पकड़वाया है।

इंदौर विभाग के बजरंग दल के तन्नू शर्मा और जिला मंत्री अविनाश कौशल ने बताया की यह मुसलमान छोटा बांगड़दा के मुक्तिधाम में 15 से 20 दिनों से ठहरे हुए है। इस मामले पर प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप गिरी कार्यकर्ताओ के साथ मामले की जांच पड़ताल करने मोके पर पहुंचे। लोगो से बात करने के बाद पता चला की वह रोहिंग्या मुसलमान है। पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला की यह रोहिंग्या मुसलमानो का आधार कार्ड भी लिंक नहीं था।

इसके बाद रोहिंग्याओं​ की छान बिन की तो कुछ हथियार पाए गए है, जिसमे एक तलवार चार गंडासे प्राप्त हुए है। इस मामले की जानकारी एरोड्रम थाना पुलिस को दी तभी पुलिस ने एक्शन लिया और सभी रोहिंग्याओं को थाने भेजा गया। हलाकि, यह बात भी बताई जा रही है की पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद सभी को छोड़ दिया है।

अब मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेनें हुई लेट

'कसमें वादे प्यार वफा सब बाते हैं बातों का क्या?', नरोत्तम मिश्रा ने बोला कांग्रेस पर हमला

20 साल पुराने पेड़ों से चिपक गए बच्चे, CM शिवराज से की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -