तमंचों का जखीरा बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार
तमंचों का जखीरा बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार
Share:

शाहजहांपुर. यूपी की शाहजहांपुर पुलिस ने थाना सदर बाजार के शाहबाजनगर इलाके में शस्त्र फैक्ट्री का भांडा फोड़ कर, भारी मात्रा में बने हुए और अधबने तमंचे बरामद किए, साथ ही दो लोगों को भी गिरफ्तार किया. इनका खुलासा करने वाली टीम को एसपी की तरफ से पांच हजार रुपए का इनाम दिया गया.

एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि पिछले लंबे समय से गर्रा नदी के किनारे झाड़ियों में बड़ी मात्रा में अवैध तमंचे बनाए जा रहे हैं. मुखबिर की सूचना पर सदर बाजार इंस्पेक्टर डीसी शर्मा ने फोर्स के साथ अवैध तमंचा फैक्ट्री पर छापेमारी कर मौके से नरेश जाटव और कमलेश जाटव को गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस ने मौके से 13 देसी तमंचे, 1 देसी रायफल, 4 तमंचों की नाल, 2 अधबने तमंचे, 5 ड्रिल मशीन समेत भारी मात्रा में तमंचे बनाने के उपकरण भी बरामद किए है. दोनों अपराधियों ने बताया कि वो पिछले दो साल से तमंचे बनाने का काम करते हैं.

आरोपी नरेश ने बताया कि वो थाना निगोही के भूडखेड़ा गांव का रहने वाला है, उसके दस बच्चे हैं. उनका पेट पालने के लिए वो तमंचे बेचता है. जब तमंचे नहीं बिकते, तब वो राजस्थान जाकर मजदूरी करने लगता है. उसका कहना है कि उसको तमंचे बनाना नहीं आते हैं, वो तो कमलेश से तमंचे लेकर ग्राहकों को बेचा करता था. बचत के पैसे खुद रखकर बाकी पैसा कमलेश को दे देता था. 

बैंककर्मियों की लापरवाही से बदमाशों ने लूटा बैंक

आदिवासी नेता ने निर्वस्त्र महिलाओं की फोटो फेसबुक पर डाली

गूंज महोत्सव में बिखरे सामजिक व सांस्कृतिक रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -