क्लॉप ने कहा-
क्लॉप ने कहा- "यह वह नहीं है जो हम चाहते थे..."
Share:

लिवरपूल को रविवार को एफए कप में मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ 3-2 से हार का सामना करना पड़ा। लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ने "निर्णायक गलतियाँ" की, जिसके कारण मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ हार मिली।

एक वेबसाइट ने क्लॉप के हवाले से कहा- "यह वह नहीं है जो हम चाहते थे, इसलिए यह निराशाजनक है। यदि आप आज रात जीतना चाहते हैं, तो आपको अपने पूर्ण शीर्ष पर खेलना होगा। हम अपने पूर्ण शीर्ष पर नहीं थे, लेकिन हमने बहुत सारे कदम उठाए। सही दिशा में। खेल की शुरुआत अच्छी थी, लेकिन फिर हमने निर्णायक गलतियां कीं। पहला गोल यूनाइटेड स्कोर के आसपास, हमारे पास बहुत अधिक विकल्प आक्रामक थे और कोई सुरक्षा नहीं थी। हमने गेंद खो दी और फिर जवाबी हमला हुआ।"

हालांकि, हार के बावजूद, प्रबंधक अपनी टीम के प्रदर्शन से यह कहते हुए खुश हैं कि उन्होंने सही दिशा में बहुत सारे कदम उठाए हैं। लिवरपूल के जेम्स मिलनर ने कहा कि वह एफए कप में मैनचेस्टर युनाइटेड से हारने के बाद "निराश" हैं, उन्होंने कहा कि उनकी टीम को अब टोटेनहम के खिलाफ आगामी मैच की तैयारी शुरू करनी चाहिए। लिवरपूल अगले शुक्रवार को प्रीमियर लीग में टोटेनहम के साथ भिड़ने वाले है।

मैनचेस्टर युनाइटेड से हारने के बाद मिलनर हुए 'निराश'

चेल्सी ने एफए कप के चौथे दौर में ल्यूटन टाउन पर दर्ज की 3-1 से जीत

बेंगलुरु एफसी के खिलाफ ड्रॉ के बाद निराश हुए ओडिशा एफसी के कोच बैक्सटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -