हम लद्दाख को खेल और साहसिक गतिविधियों में आगे ले जाना चाहते हैं: रिजिजू
हम लद्दाख को खेल और साहसिक गतिविधियों में आगे ले जाना चाहते हैं: रिजिजू
Share:

केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि वह लद्दाख को खेल और साहसिक गतिविधियों में आगे ले जाना चाहते हैं। रिजिजू ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें तीरंदाजी में हाथ आजमाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कहा, "ज़ांस्कर से लौटते समय, मैं खेल-उत्सव के उद्घाटन समारोह में भाग ले सकता था" लेह में खेलो इंडिया विंटर स्पोर्ट्स फेस्टिवल तीरंदाजी प्रतियोगिता। मैंने लद्दाख के उपराज्यपाल श्री आर.के. माथुर जी के साथ कुछ तीरंदाजी के ट्रिक शॉट्स की कोशिश की।

"वीडियो में, रिजिजू ने कहा:" हम लद्दाख को खेल और साहसिक गतिविधियों में आगे ले जाना चाहते हैं। खेल मंत्रालय पहले ही बहुत कुछ कर चुका है जो पिछले 50-60 वर्षों में कभी नहीं किया गया था। हमने कई चीजें शुरू की हैं, यह स्टेडियम या इनडोर हॉल के लिए हो। अच्छी सुविधाएं और उपकरण उपलब्ध कराए जाएंगे और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी सीमावर्ती क्षेत्रों के विकास पर केंद्रित हैं। "

इससे पहले, रिजिजू ने गुरुवार को ज़ांस्कर शीतकालीन खेल और युवा महोत्सव में भाग लिया था। उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश में खेल बुनियादी ढांचे के विकास का आश्वासन दिया था। ज़ांस्कर विंटर स्पोर्ट्स एंड यूथ फेस्टिवल 2021 18 जनवरी से शुरू हुआ और 30 जनवरी तक चलेगा। इस आयोजन के मुख्य आकर्षण में चदर ट्रेक, स्नो स्कीइंग, स्नो स्कूटर, आइस हॉकिंग, हाइकिंग और अन्य शामिल हैं।

गणतंत्र दिवस को होगा दिल्ली मेट्रो की सेवा में बदलाव, बंद रहेंगे ये स्टेशन

असम में अमित शाह ने पूछा कांग्रेस से सवाल, कहा- आपने क्या किया? जो भी किया वो नरेंद्र मोदी...

सोनू सूद ने उठाया एक और सराहनीय कदम, ब्लड कैंसर मरीजों की करेंगे मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -